ताजमहल के सामने बैठा यह बच्चा नहीं है किसी पहचान का मोहताज, अपनी एक्टिंग से तीनों खान को भी दिखाए तारे, पहचाना क्या?

फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे के सामने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान भी पानी भरते हैं. इनकी एक्टिंग के आगे ये तीनों खांस फेल हैं. पहचान पाए आप इन्हें?

Advertisement
Read Time: 6 mins
ताजमहल के सामने बैठा लड़का आज है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में छोटी से बड़ी जानकारी जानने को बॉलीवुड लवर्स बेताब रहते हैं. उनके चहेते सितारों की लाइफस्टाइल क्या है, वे क्या खाना पसंद करते हैं, उन्हें घूमने किस जगह जाना पसंद है, उनकी पढ़ाई कहां से हुई और वे बचपन में कैसे दिखते थे, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं. ऐसे में अगर किसी सितारे के बचपन की फोटो सामने आ गई तो वे उन्हें पहचानने में अपना जी जान लगा देते हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड सितारे के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उनका नाम गेस करने की जद्दोजहद में लग गए हैं.

सोशल मीडिया पर इस समय यह फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्चे को ताजमहल के आगे बड़े ही स्टाइल में बैठे हुए देखा जा सकता है. ब्लैक एंड व्हाइट यह फोटो काफी पुरानी है. हालांकि यह फोटो किसी स्टूडियो की है, जिसके बैकग्राउंड में ताजमहल का पोस्टर है. क्या हुआ पहचान पाए आप इन्हें? अगर नहीं तो बता दें, आज के टाइम में यह बच्चा लगभग सभी का फेवरेट हीरो है. चलिए नहीं पहचान पाए तो हम ही आपको बता देते हैं. ताजमहल के आगे बैठ यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. जी हां, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ही यह फोटो है, जिसमें वे बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को गैंग्स ऑफ वसेपुर, बजरंगी भाईजान, किक, रईस, रमन राघव, मांझी, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए देखा जा चुका है. जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे.

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Labour Party की बड़ी जीत, नई सरकार से कैसे होंगे India के संबंध