जैकी श्रॉफ के साथ दिख रहा यह लड़का आज है बॉलीवुड का टॉप स्टार, पहचानने में बड़े-बड़े दिग्गजों ने जोड़ लिए हाथ

एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए इस बॉलीवुड अभिनेता ने जैकी श्रॉफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

जैकी श्रॉफ के साथ दिख रहा यह लड़का आज है बॉलीवुड का टॉप स्टार, पहचानने में बड़े-बड़े दिग्गजों ने जोड़ लिए हाथ

कौन है जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहा ये बच्चा?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता Jackie Shroff आज 65 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें हर ओर से बधाइयां मिल रही हैं. मशहूर अभिनेता Abhishek Bachchan ने भी जैकी श्रॉफ को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. जैकी श्रॉफ को बर्थडे विश करने के लिए अभिषेक बच्चन ने एक बहुत ही पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो ढूंढ निकाली है, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. थ्रोबैक फोटो में अभिषेक बच्चन जैकी श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर तो जैकी श्रॉफ पहचान में आ रहे हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन को पहचानना फैन्स के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है.

Abhishek Bachchan ने जो जैकी श्रॉफ के साथ अपनी फोटो शेयर की है, उसमें वे कुर्सी पर बैठे हुए हैं और जैकी श्रॉफ उनके बगल में खड़े हैं. जैकी श्रॉफ का हाथ अभिषेक के दाएं कंधे पर है. दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं. यह फोटो तब की है, जब अभिषेक बच्चन बच्चे थे. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही इसके कैप्शन में अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि सभी में सबसे कूल. हैप्पी बर्थडे @apnabhidu #FanboyForLife. अभिषेक बच्चन और जैकी श्रॉफ की इस तस्वीर को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और इसके स्क्रीनशॉट को शेयर भी कर रहे हैं.

dn9jhbgo

वर्कफ्रंट की बात करें तो Abhishek Bachchan बहुत जल्द दसवीं में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर भी होंगी. अभिषेक बच्चन को अंतिम बार बॉब विश्वास में देखा गया था. वहीं, जैकी श्रॉफ की बात करें तो वे अंतिम बार रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में दिखे थे, जिसमें उन्होंने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी. आने वाले समय में वे अंकुश भट्ट की फिरकी और अतिथि भूतो भवः में भी नजर आएंगे.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com