बस एक फिल्म से रातोंरात बना राजा, दोबारा इस स्टार को नहीं मिली हिट, फिर भी ये लड़का बन गया 100 करोड़ का मालिक...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा लड़का पहली फिल्म से ही सुपरस्टार बन गया था. हालांकि फिर इस पर फ्लॉप का टैग लग गया, जिसके बाद उसे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पड़ी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बड़ा स्टार है फोटो में दिख रहा ये लड़का
नई दिल्ली:

मायानगरी में हर साल लाखों लोग एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं. ऐसे में कुछ ही ऐसे होते हैं, जो अपना सपना सच कर पाते हैं. वहीं एक एक्टर ऐसा है, जो फिल्मों में आया और पहली फिल्म से सुपरस्टार बन गया, लेकिन अचानक इसकी किस्मत इस कदर पलटी कि उसके बाद एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाया और फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. फोटो में नजर आ रहे इस लड़के को पहचान पा रहे हैं आप? अगर नहीं तो बता दें कि इस लड़के को आप 'स्टाइल' फिल्म में देख चुके हैं.

पहली फिल्म से बन गया सुपरस्टार 
अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि साहिल खान हैं. साल 2001 में साहिल खान को फिल्म स्टाइल में देखा गया था. यह एक्टर की एकमात्र डेब्यू फिल्म थी, जो हिट रही थी. इस फिल्म में साहिल के साथ शरमन जोशी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म का गाना 'स्टाइल में रहने का' लोगों को खूब पसंद आया था. फिल्म में लोग साहिल के स्टाइल से ज्यादा उनकी फिटनेस पर फिदा हो गए थे. हालांकि इसके बाद 'एक्सक्यूज मी' समेत कुछ और फिल्मों में साहिल नजर आए, लेकिन कामयाबी उन्हें रास नहीं आई. 

Advertisement

100 करोड़ के मालिक हैं साहिल खान
बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद साहिल खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड छोड़ने के बाद साहिल ने कुछ पैसों में इंवेस्टमेंट का काम शुरू किया. उन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की कंपनी खोली, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स बनाने का काम करती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साहिल की इस कंपनी की कीमत 100 करोड़ से भी अधिक है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'