एक, दो नहीं 7 फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार है ये बच्चा, रोमांटिक हीरो से मिली पहचान, विलेन बन कर बॉलीवुड पर छाया...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये लड़का आज एक दो नहीं बल्कि सात फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार है. इसने बॉलीवुड में बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है. नामी डायरेक्टर्स इनके साथ काम करने को तरसते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बहुत बड़ा सुपरस्टार है ये बच्चा
नई दिल्ली:

एक कलाकार तब स्टार बनता है जब वो अपने फन का लोहा मनवा सके. तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा इस मामले में एक दो नहीं सात सात फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुनर का जलवा दिखा चुका है और हिट भी है. इस लिहाज से एक ऐसा पैन इंडिया स्टार है, जो रोमांस, एक्शन और निगेटिव शेड्स में भी खूब पसंद किया गया और फैन्स का फेवरेट बना. क्या आपने पहचाना ये बच्चा कौन सा स्टार है. ये बच्चा है आपका फेवरेट मैडी. किसी का पसंदीदा विक्रम तो किसी को डराने वाला शैतान. जिसे दुनिया आर माधवन के नाम से जानती है. साउथ इंडियन सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक आर माधवन एक जाना माना नाम है.

दुनिया के क्यूटेस्ट वीगन में से एक

आर माधवन की एक्टिंग के कायल तो बहुत से लोग हैं लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि वीगन की दुनिया में भी आर माधवन एक जाना माना नाम हैं. साल 2006 में हुए एक सर्वे के बाद उन्हें पेटा यानी कि PETA ने सबसे क्यूटेस्ट मेल वीगन का खिताब दिया था. आपको ताज्जुब होगा ये जानकर कि आर माधवन काफी अरसे से वीगन हो चुके हैं. फिल्मों में डेब्यू करने के कुछ समय बाद से ही वो पेटा का हिस्सा बन गए थे. और पूरी सक्रियता के साथ पेटा से जुड़े अभियानों का हिस्सा बनते रहे हैं. इतना ही नहीं आर माधवन एक बेहतर गोल्फ प्लेयर भी हैं. वो साल 2017 में हुए नेशनल फाइनल्स के लिए क्वालीफाई भी कर चुके हैं.

7 भाषाओं में हुए हिट

आर माधवन एक दो नहीं पूरी सात भाषाओं की फिल्मों में करा चुके हैं. इसमें हिंदी तो एक है ही. इसके अलावा वो तमिल, अंग्रेजी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और मलय भाषा में भी फिल्में कर चुके हैं. सारी ही इंड्स्ट्री में वो हिट रहे हैं. फिल्म रहना है तेरे दिल में में वो रोमांटिक रोल में दिखे. थ्री इडियट में उनकी कॉमिक टाइमिंग को कोई नहीं भुला सकता. विक्रम वेधा जैसी मूवीज में वो एक्शन अवतार में दिखे और शैतान बनकर निगेटिव शेड में भी खूब पसंद किए गए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को