दोस्तों संग दिख रहे इस बच्चे का भट्ट फैमिली से डीप कनेक्शन, ऐश्वर्या को बुलाया था प्लास्टिक ब्यूटी...इस स्टार को पहचाना क्या?

स्कूल की ग्रुप फोटो में दिख रहा ये नटखट बच्चा आज के टाइम में एक बड़ा स्टार है. इनका भट्ट फैमिली से एक गहरा नाता है. क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 15 mins
स्कूल ग्रुप फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज है बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

अपने लुक्स और एक्टिंग से तो बॉलीवुड के कई सितारों ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपने सितारे बुलंद किए हैं, लेकिन उनमें से चुनिंदा ऐसे हैं जिनकी अपनी एक यूएसपी है. तो आज जिस फिल्म स्टार के बचपन की तस्वीर से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं उनका अपना अलग ही स्वैग है. बॉलीवुड में जब भी किस का जिक्र होता है तो ज़ुबां पर सबसे पहले इन्हीं का नाम आता है. हो भी क्यों ना तस्वीर में मासूम से दिखने वाले इस बच्चे ने सीरियल किसर का खिताब जो हासिल किया है. अब इतने सारे हिंट के बाद यकीनन आपने इस हैंडम हीरो का नाम पहचान ही लिया होगा. 

Advertisement

जी हां, आपने बिल्कुल सही पहचाना. बच्चों की टोली के बीच मासूम सी शक्ल लिए बैठा ये बच्चा और कोई नहीं इमरान हाशमी हैं. 24 मार्च सन 1979 को जन्मे इमरान हाशमी की इमेज बड़े पर्दे पर हमेशा से एक रोमांटिक हीरो की रही है. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में किसिंग सीन की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इमरान हाशमी कभी एक्टिंग की दुनिया में आना ही नहीं चाहते थे. जिस रोमांटिक हीरो ने हजारों बार कैमरे की आंखों में आंखें डाल कर तमाम डायलॉग बोले हैं, किसी जमाने में कैमरे के सामने आने से डरते थे. एक इंटरव्यू में खुद इमरान ने इस बात का खुलासा किया था. 

Advertisement

इमरान हाशमी अपने बेबाक जवाबों को लेकर भी जाने जाते हैं, लेकिन करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दिए गए एक जवाब वजह से उन्हें माफी मांगने पड़ी थी. प्ले स्टोर में रैपिड फायर राउंड के दौरान इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को प्लास्टिक ब्यूटी बता दिया था. इस बयान के बाद इमरान को माफी मांगने पड़ी थी. इसके साथ ही आपको बता दें कि इमरान हाशमी का महेश भट्ट से खास कनेक्शन है. रिश्ते में इमरान हाशमी और आलिया भट्ट कजिन्स हैं. 

Advertisement

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse