Photo में मासूम सी स्माइल दे रहा यह क्यूट बॉय आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा हीरो, नाम बताने में कह देंगे 'तौबा तौबा'

सोशल मीडिया पर इस क्यूट से बच्चे की फोटो सामने आई है, जो आज की डेट में बॉलीवुड का सुपरस्टार है. बड़े-बड़े दिग्गज इस बच्चे को पहचान नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कौन है यह एक्टर?
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं. इमरान हाशमी को करियर के शुरूआती दिनों में 'सीरियल किसर' का टैग दे दिया गया था, लेकिन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से एक्टर ने अपनी इस इमेज को हमेशा के लिए तोड़ दिया है. इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' को लेकर चर्चा में हैं. इमरान हाशमी के बचपन की एक बेहद ही क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें उनकी मासूमियत देख फैन्स उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. 

इमरान हाशमी के बचपन की फोटो देखने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें पहचान गए हैं, वहीं कुछ के लिए उन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है. इस तस्वीर में इमरान हाशमी की क्यूट सी स्माइल पर लोग फिदा हुए जा रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि आज की डेट में लाखों-करोड़ों लड़कियों का दिल चुराने वाले इमरान बचपन में भी बहुत प्यारे थे. इमरान हाशमी की यह फोटो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए हैं. 

गौरतलब है कि इमरान हाशमी बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता हैं. इमरान ने अपने करियर की शुरुआत मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म 'मर्डर' से की थी. इसके बाद वे जन्नत, चेहरे, मर्डर 2, हमारी अधूरी कहानी, आशिक बनाया आपने जैसी फिल्मों में नजर आए. जल्द ही इमरान अक्षय कुमार, नुसरत भरूच और डायना पेंटी के साथ 'सेल्फी' में दिखाई देंगे. 

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024