मां के साथ मासूम लुक दे रहा ये लड़का आज है BOLLYWOOD का बड़ा स्टार, स्कूल डेज की Photo में पहचान कर दिखाएं तो मानें

सोशल मीडिया में एक फोटो सामने आई है, जिसमें एक मासूम लड़का अपनी मां के साथ दिखाई दे रहा है. इस फोटो को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं और बता नहीं पा रहे कि आखिर ये बॉलीवुड स्टार है कौन!

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस लड़के को पहचान सकते हैं आप?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जिसे उनके फैन्स को पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. इसी क्रम में एक फोटो सामने आई है, जिसमें एक मासूम लड़का अपनी मां के साथ दिखाई दे रहा है. इस फोटो को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं और बता नहीं पा रहे कि आखिर ये बॉलीवुड स्टार है कौन! क्या हुआ आपने पहचाना इस बच्चे को? नहीं, तो अपने दिमाग पर थोड़ा जोर और डालिए.

क्या हुआ अब भी नहीं पहचान पाए? चलिए आपको बता ही देते हैं.  दरअसल, मां के साथ ये मासूम लुक देता बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के पास्ता बॉय यानी कि चंकी पांडे हैं. जी हां, इस फोटो में चंकी पांडे अपनी मां स्नेहलता पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में चंकी काफी यंग हैं और इस तस्वीर को देख कर लगता है कि ये उन दिनों की फोटो है, जब वे स्कूल में पढ़ा करते थे. चंकी ने खुद इस प्यारी सी तस्वीर को सालों पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मुझे लग रहा है जैसे आप जोया अख्तर के बगल में बैठे हैं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘मां से बड़ा कोई भगवान नहीं है'. एक और लिखते हैं, ‘व्हाट ए हैंडसम बॉय'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स के जरिए लोगों ने चंकी पांडे की इस फोटो पर प्यार की जमकर बारिश की है.

Advertisement

ये भी देखें- Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident