इस क्यूट बच्चे ने बड़े होकर लिया अमिताभ-संजय से पंगा, जिससे लिखवाए गर्लफ्रेंड को टेलीग्राम उसी लड़की से कर ली शादी...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये लड़का बड़ा होकर फिल्मों का सबसे गुस्सैल एक्टर बना. इस लड़के ने जिस लड़की से अपनी गर्लफ्रेंड को टेलीग्राम लिखवाए उसी से बाद में शादी कर ली. क्या आपने इस लड़के को पहचाना?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फिल्मी परिवारों की बात होगी तो गिनती की शुरुआत कपूर खान से ही होगी. इस खानदान की चौथी पीढ़ी फिल्मों में लाजवाब काम कर रही है. पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुआ सिलसिला करिश्मा कपूर, करीना कपूर और रणबीर कपूर तक पहुंच चुका है. इसी परिवार की ये खूबसूरत सी तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिख रही लेडी हैं कृष्णा राज कपूर, जो राज कपूर की वाइफ हैं. उनके साथ उनके चारों बच्चे बैठे हैं नाम हैं रणधीर कपूर, रितु कपूर, ऋषि कपूर और रीमा कपूर. तस्वीर में दिख रहा क्यूट सा और बड़ी बड़ी आंखों वाला बच्चा है सबसे गुस्सैल कपूर यानी कि ऋषि कपूर, जिनके लिए रणधीर कपूर ने एक शो में कहा था कि सारे कपूरों में वो सबसे गुस्से वाला है.

अमिताभ संजय से हुआ पंगा

ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ कुछ हिट फिल्मों में काम किया दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई. लेकिन अपनी बायोग्राफी में ऋषि कपूर ने बताया कि उन के और अमिताभ बच्चन के बीच हमेशा अनकहा सा तनाव रहा. वो कभी अमिताभ बच्चन के साथ कंफर्टेबल फील नहीं करते थे. इसलिए सेट पर कभी उन्हें अमितजी नहीं बल्कि अमिताभ ही कहते थे. हालांकि ये तनाव वक्त के साथ अपने आप खत्म हो गया और संजय दत्त से पंगा हुआ टीना मुनीम के कारण, जो किसी जमाने में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. कर्ज मूवी के बाद ऋषि कपूर और टीना मुनीम के अफेयर की खबरें जोर पकड़ने लगी, जिसे सुनकर संजय दत्त उनसे लड़ने पहुंच गए थे. हालांकि नीतू सिंह ने मामला संभाल लिया था.

Advertisement

नीतू सिंह ने लिखे टेलीग्राम

फिल्म जहरीला इंसान के समय ऋषि कपूर का अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. उस समय वो नीतू सिंह के साथ फिल्म जहरीला इंसान में काम कर रहे थे. तब नीतू सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी तरफ से टेलीग्राम लिखे. हालांकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान धीरे धीरे दोनों करीब आए और फिर दोनों ने शादी कर ली.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan जाएंगे Foreign Minister S. Jaishankar, SCO की बैठक में शामिल होंगे | Breaking News