ऋषि कपूर की पहली और आखिरी फिल्म में साथ रहा उनका ये दोस्त, बॉलीवुड के इस विलेन की थी चिंटू जी से रिश्तेदारी

ऋषि कपूर की पहली फिल्म में ये एक्टर विलेन बनकर आया था. गजब संयोग रहा की एक्टर की आखिरी फिल्म में भी यही दोस्त उनके साथ था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ऋषि कपूर की पहली और आखिरी फिल्म में साथ रहा ये दोस्त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कपूर खानदान की बात करें तो चिंटू जी के नाम से मशहूर ऋषि कपूर (Rishi kapoor)ने काफी लंबे समय तक एक सक्सेसफुल करियर बनाने में सफलता हासिल की है. दर्शकों तक एक सदाबहार एक्टर के रूप में ऋषि कपूर ने ढेर सारी हिट फिल्में दी है. ऋषि कपूर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते थे. फिल्मों में विलेन बनकर पॉपुलर हुए प्रेम चोपड़ा (Prem chopra) साहब के साथ उनकी दोस्ती बहुत ही खास थी. आज ऋषि कपूर नहीं है लेकिन प्रेम चोपड़ा अक्सर उनके साथ अपनी दोस्ती का जिक्र करते रहते हैं.

Advertisement

दोस्ती भी और रिश्तेदारी भी 

पिछले दिनों जब एक शो में नीतू कपूर पहुंची तो प्रेम चोपड़ा साहब ने ऋषि कपूर के साथ अपनी दोस्ती के मीठे अनुभव साझा किए. प्रेम चोपड़ा ने बताया कि कैसे उनके और चिंटू जी के बीच एक स्ट्रांग बॉन्ड था जो हमेशा बना रहा.प्रेम चोपड़ा ने बताया कि ऋषि कपूर उनके रिश्तेदार हैं क्योंकि ऋषि कपूर की मां कृष्णा कपूर की छोटी बहन के साथ प्रेम चोपड़ा की शादी हुई थी. ऐसे में चिंटू रिश्ते में प्रेम चोपड़ा के भांजे लगते हैं. चोपड़ा ने कहा कि लेकिन उनके बीच का रिश्ता भांजे के रूप में कम और दोस्त के रूप में ज्यादा रहा. प्रेम चोपड़ा ने कहा कि ऋषि कपूर बहुत ही सुलझे हुए और शांत मन के साथ एक बढ़िया एक्टर भी थे. एक्टर ने कहा कि उनकी यात्रा जब रोमांटिक रोल से आगे बढ़कर कैरेक्टर रोल में आई तो उन्होंने साबित कर दिया कि वो कितने वर्सेटाइल एक्टर हैं.

Advertisement


ऋषि कपूर की पहली और आखिरी फिल्म में साथ रहे प्रेम चोपड़ा

प्रेम चोपड़ा जी ने ऋषि कपूर के साथ अपनी मेमोरी को फिर से याद करते हुए कहा कि हम दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. उनके साथ काम करना काफी अच्छा लगता था. प्रेम चोपड़ा जी ने कहा कि लोगों को ये जानकर ताज्जुब होगा कि ऋषि की पहली यानी डेब्यू फिल्म बॉबी में भी उनके साथ प्रेम चोपड़ा थे और ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में भी उनके साथ प्रेम चोपड़ा साहब थे. ये एक अजीब लेकिन सुखद संयोग है कि दोनों की दोस्ती और करियर एक साथ  साथ चला और यादगार बन गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत
Topics mentioned in this article