मय्यत में जाना पसंद नहीं करती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन इन दो सितारों की मौत पर नहीं रोक पाई खुद को

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में कहा जाता है कि वो कभी किसी की मय्यत पर नहीं जाती थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंड्स्ट्री में किसी के भी घर गमी का माहौल होता है तो उसके करीबी स्टार्स और दूसरी हस्तियां मुश्किल वक्त में सहारा बनकर एकजुट होते हैं. लेकिन इसी इंड्स्ट्री की एक एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं जिन्हें किसी की मौत पर जाना बिलकुल पसंद नहीं था. कहा जाता है कि ये एक्ट्रेस कभी किसी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं. इसकी वजह का भी खुलासा कभी नहीं हो सका. ये एक्ट्रेस हैं साधना शिवदासानी जो गुजरे दौर की बेहद खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं. साधना शिवदासानी के बारे में कहा जाता है कि वो मय्यत में कभी नहीं जाती थीं. लेकिन दो फिल्मी हस्तियों के लिए उन्होंने अपनी इस आदत को छोड़ा और उनके घर गईं.

इन फिल्मी हस्तियों के अंतिम सफर में हुईं शामिल

साधना शिवदासानी के बारे में आईएमडीबी ट्रीविया में लिखा गया है कि वो फ्यूनरल में जाना पसंद नहीं करती थीं. लेकिन दो लोगों के लिए वो अपनी छोड़ उनके पास पहुंचीं. इनमें से एक थे यश चोपड़ा. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर जिनकी फिल्म वक्त में साधना शिवदासानी ने काम किया था. यश चोपड़ा के निधन के बाद साधना शिवदासानी उनकी पत्नी पामेला चोपड़ा से मिलने पहुंची थीं. यश चोपड़ा के अलावा राजेश खन्ना दूसरे ऐसे शख्स हैं जिनके फ्यूनरल में साधना शिवदासानी पहुंचीं. साधना शिवदासानी और राजेश खन्ना ने दिल दौलत दुनिया नाम की फिल्म में साथ काम किया था. उनके निधन के बाद साधना शिवदासानी ने डिंपल कपाड़िया से मुलाकात की थी.

करीना की मौसी हैं साधना शिवदासानी

साधना शिवदासानी गुजरे दौर की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. इनके नाम पर आरजू, आप आए बहार आई, राजकुमार, वक्त जैसी तमाम हिट फिल्में दर्ज हैं. साधना कट हेयर स्टाइल उन्हीं के नाम से मशहूर हुआ. साधना शिवदासानी को उनकी मूवीज वो कौन थी और वक्त के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट एक्ट्रेस का नॉमिनेशन भी मिला. साधना शिवदासानी रिश्ते में बबीता की चचेरी बहन थीं. इस नाते वो करिश्मा और करीना की मौसी भी लगती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान