बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गला फाड़कर ऐसे गाया सूफी गाना, आवाज सुन डर के मारे एक-दूसरे से लिपट गए बच्चे- देखें वीडियो

सेलीना इस लेटेस्ट वीडियो में नुसरत फतेह अली खान के गाने 'दमा दम मस्त कलंदर' पर सुर से सुर मिलाती दिख रही हैं लेकिन उनका अंदाज और झटके देखकर बच्चे भी हैरान हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सेलीना जेटली और उनके बच्चे
नई दिल्ली:

सेलिना जेटली को कौन नहीं जानता ? अपनी छोटी फिल्मी पारी में भी उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक पहचान बनाई. वो उस समय की बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं. हालांकि अब वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अपने पति और बच्चों के साथ ऑस्ट्रिया में रहती हैं. अगर आपने भी बहुत दिनों से उनसे मुलाकात नहीं की है तो चलिए आज हम मिलवा देते हैं और साथ ही दिखाते हैं कि उनके बच्चे कितने बड़े हो गए. सबसे पहले तो आप ये जान लीजिए कि सेलीना के तीन बच्चे हैं. दो ट्विन्स बेटे हैं और एक बेटी. उन्होंने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उससे पता चल रहा है कि सेलीना की बच्चों के साथ बड़ी ही खास बॉन्डिंग है और वे उनके साथ मस्ती भरी रील्स बनाती रहती हैं. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि सेलीना के बच्चे भी कम एक्टर नहीं हैं. 

सेलीना का लेटेस्ट वीडियो

सेलीना इस लेटेस्ट वीडियो में नुसरत फतेह अली खान के गाने 'दमा दम मस्त कलंदर' पर सुर से सुर मिलाती दिख रही हैं लेकिन उनका अंदाज और झटके देखकर बच्चे भी हैरान हैं कि आखिर ये हो क्या रहा है. साथ बैठे बच्चे ने तो किसी तरह खुद को संभाला लेकिन पीछे बैटे बेटे ने तुरंत अपनी छोटी बहन को पकड़ लिया कि कहीं वो डर ही ना जाए. कुल मिलाकर वीडियो काफी फनी है. खासतौर पर बच्चों के एक्सप्रेशन काफी मजेदार हैं.

Advertisement

बॉलीवुड में सेलीना की आखिरी फिल्म

फिल्म इंडस्ट्री में सेलीना की आखिरी फिल्म 'वन नाइट' थी. इसके अलावा साल 2010 में The Quest of Scheherazade नाम से भी एक पर्शियन ड्रामा में हिस्सा लिया. एक्टर के तौर पर इसे सेलीना का आखिरी प्रोजेक्ट कह सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं