नगीना लोकसभा सीट से जीत के बाद गाड़ी से कूदकर भाइयों से लिपट गए चंद्र शेखर आजाद, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया वीडियो

चंद्र शेखर आजाद की नगीना लोकसभा सीट से जीत के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
KRK ने शेयर किया चंद्र शेखर आजाद का वीडियो
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 में एक और नाम जिसने अपनी जीत से समर्थकों को खुश और विरोधियों को शांत कर दिया वो है चंद्र शेखर आजाद. इन्होंने वेस्टर्न यूपी में पड़ने वाली नगीना सीट से 1.51 लाख वोटों से जीत हासिल की. इस जीत के बाद तो उनकी पार्टी आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह था. चंद्र शेखर आजाद ने इस सीट पर बीजेपी के ओम कुमार को हराकर जीत हासिल की. आजाद की जीत के बाद इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आजाद अपनी जीत के बाद भाइयों के गले लगते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोगों को इसे देखकर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का भाई लव याद आ रहा है. आप देखेंगे कि आजाद गाड़ी के ऊपर बैठे थे और जैसे ही वो अपने भाइयों को देखते हैं तुरंत कूद कर उनके पास आते हैं. इसके बाद तो दोनों भाई उन्हें कस कर गले लगा लेते हैं. उनके इस रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि वे कितने दिल से चाहते थे कि उनके भाई की जीत हो. लोग इस वीडियो पर एनिमल का 'सब कुछ मिटा देंगे' गाना  लगा कर शेयर कर रहे हैं.

Advertisement

वीडियो इंटरनेट पर आया तो केआरके ने भी शेयर किया. केआरके ने लिखा, जीत के बाद भीम आर्मी इस तरह अपने दोनों भाइयों से लिपट गया. इस पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, आदरणीय बहनजी मायावती की पार्टी बीएसपी का अंत हो चुका है और उभरते हुए बहुजन नेता चंद्रशेखर आज़ाद का उदय हुआ है.  एक ने लिखा, बड़े भाई चंद्रशेखर के लिए सेल्यूट है. एक बोले, साधारण परिवार से देश की राजनीति का सफर तय किया काबिले तारीफ इनका संघर्ष.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers