15 साल की उम्र में घर छोड़ा, फुटपाथ पर सोकर गुजारी रात, आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार, बड़े-बड़ों से ले चुकी हैं पंगा

फिल्म इंडस्टट्री में अपनी पकड़ बनाना किसी के लिए भी आसान काम नहीं. इसके लिए बड़े बड़े सितारों ने खूब पापड़ बेले हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
इस मासूम सी प्यारी बच्ची को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाना कोई आसान बात नहीं. यहां अपनी जगह बनाने के लिए सितारों को कई कुर्बानियां भी देनी पड़ती हैं. कोई घर से दूर हुआ तो किसी ने मां-बाप के खिलाफ जाकर घर छोड़ दिया. फोटो में नजर आ रही यह मासूम सी बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. पर आपको बता दें कि  ये लड़की भी सिर्फ 15 साल की उम्र में घर से भाग कर मुंबई आ गई थी. अगर आप फोटो देखकर पहचान नहीं पा रहे हैं तो बता दें कि इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. आप इन्हें पंगा क्वीन भी कह सकते हैं क्योंकि इन्होंने फिल्मों में तो बड़े-बड़ों से पंगा लिया ही असल जिंदगी में भी किसी से नहीं डरीं और कभी नेपोटिज्म तो कभी किसी और टॉपिक पर खुलकर बोलती नजर आईं. 

कौन है ये पंगा क्वीन ?

अब आप समझ ही गए होंगे कि यहां हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. नहीं समझे तो चलिए बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हैं जिनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गईं. ये उनके बचपन की तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना कितनी मासूमियत से फोटो के लिए पोज दे रही हैं और काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. यानी कंगना बचपन से ही काफी चुलबुली थीं.

15 साल की उम्र में घर से भाग गई थी ये एक्ट्रेस

अब बात उस किस्से कि जो हमने आपको बताया था कि इन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. दरअसल कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें टीन ऐज में ही नशे की लत लग गई थी. एक ऐसा दौर भी था जब वो 15 साल की उम्र में घर छोड़कर भाग गईं. इसके बाद उन्होंने फुटपाथ पर सोकर भी रात गुजारी. उन्होंने इंडस्ट्री में आने के लिए काफी संघर्ष किया. फिलहाल कंगना बॉलीवुड में एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं और कई नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर चुकी हैं. आज वो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. हालांकि एक्ट्रेस विवादों में भी काफी ज्यादा रहती हैं फिर चाहे उनकी शुरुआती जिंदगी हो, बयानबाजी हो या फिर लव लाइफ... हर जगह आपको उनकी कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी मिल ही जाएगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Champai Soren ने पद से इस्तीफ़ा दिया, Hemant Soren फिर से लेंगे CM पद की शपथ