सलमान खान को टक्कर देगा कटप्पा ? कहीं बाहुबली की तरह पीठ पर तो नहीं होगा वार

सलमान खान की आने वाली फिल्म में एक और बड़े साउथ के स्टार की एंट्री हो चुकी है. ये नाम सुनकर आप भी कहेंगे कुछ तो कमाल होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं. शूटिंग शुरू हो चुकी है इस बीच खबर है कि 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी में कटप्पा का रोल निभाने वाले मशहूर स्टार सत्यराज भी कास्टिंग टीम में शामिल हो गए हैं. प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की. नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने तीन फोटोज शेयर कीं. पहली तस्वीर में सिकंदर का पोस्टर नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में सत्यराज, वर्धा खान नाडियाडवाला और डायरेक्टर निर्देशक ए.आर मुरुगदास दिख रहे हैं, तीसरी फोटो में प्रतीक बब्बर इन सब के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "सत्यराज सर आपका स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है. आपको टीम 'सिकंदर' में पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. प्रतीक बब्बर के साथ एक बार फिर कोलैबोरेट करके बहुत खुशी हुई और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दर्शक इस सिनेमाई जादू को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखें."

पिछले महीने यानी जून में ही सलमान ने 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू की थी और सेट से फिल्म मेकर ए.आर. मुरुगदास के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं. सलमान ने मुरुगदास और मेकर साजिद नाडियाडवाला संग तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया था: "टीम सिकंदर के साथ ईद 2025 का इंतजार है." अप्रैल में ईद के दिन ही सलमान ने अपनी अगली फिल्म के टाइटल का ऐलान किया था. फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. यह पहली बार होगा जब दोनों स्टार्स पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे.

Advertisement

फिल्म के बारे में दूसरी जानकारी अपनी सीक्रेट रखी गई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो 2023 में सलमान पहली बार फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी स्पाई एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में देखा गया था.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा