श्रीदेवी की गोदी में बैठी ये बच्ची आज है टीवी की क्वीन, इनके एक इशारे पर नाचती है पूरी इंडस्ट्री...पहचाना इस सुपरस्टार को?

बॉलीवुड में श्रीदेवी को लेडी सुपरस्टार का टैग मिला था. वही उनकी गोदी में बैठी ये बच्ची आज टीवी की सबसे बड़ी सुपरस्टार है. क्या आप इस मासूम सी बच्ची को पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही टेलीविजन इंडस्ट्री भी काफी बड़ी है. हर दिन यहां पर नए-नए कलाकार और नए डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आते रहते हैं, लेकिन आज जिस सेलिब्रिटी की तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं उनका टेलीविजन की दुनिया में सिक्का चलता है और बड़े से बड़ा सितारा भी इनके इशारों पर नाचता है. अगर अब भी आपको गैस करने में कुछ दिक्कत हो रही है, तो जरा इस तस्वीर को ध्यान से देखें और पहचानने की कोशिश करें कि ये टेलीविजन की कौन सी क्वीन है जिन्होंने सैकड़ों सितारों को टेलीविजन की दुनिया में फेमस बना दिया.

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए. श्रीदेवी को तो आपने पहचान ही लिया होगा लेकिन उनके बाजू में फ्रॉक पहनी गप्पू सी इस बच्ची को देखकर क्या आपने गैस किया कि यह बच्ची कौन है? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर हैं, जो बचपन की इस फोटो में बेहद ही क्यूट और मासूम लग रही हैं और इस तस्वीर में श्रीदेवी के साथ बहुत प्यारी सी स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से नहीं बल्कि फिल्म से की थी और उनकी पहली फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम था क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता. इसके बाद 2006 में उन्होंने अपने आईकॉनिक टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को प्रोड्यूस किया और फिर एकता कपूर की लिस्ट में बैक टू बैक कई हिट शोज आ गए. 2019 में उन्हें मोस्ट स्टाइलिश फिल्म मेकर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया. इतना ही नहीं भारत के सबसे बड़े अवॉर्ड पद्मश्री से भी उन्हें 2020 में सम्मानित किया गया.

Advertisement

एकता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनका जन्म 7 जून 1975 को जितेंद्र और शोभा कपूर के घर हुआ. उनका छोटा भाई तुषार कपूर है. एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन सरोगेसी के जरिए 2019 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम रवि है.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई