Box Office Battle: कार्तिक आर्यन के लिए सिरदर्द बन सकती है यह 'चींटी', यकीन नहीं होता तो खुद ही पढ़ लीजिए

कार्तिक आर्यन की शहजादा पहले 10 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन पठान की वजह से फिल्म एक हफ्ते आगे बढ़ी. लेकिन अब इसको इस 'चींटी' से कड़ी टक्कर मिल सकती है और बॉक्स ऑफिस पर हो सकता है महामुकाबला.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कार्तिक आर्यन से टकराने को तैयार है चींटी
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की शहजादा 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. शहजादा अल्लू अर्जुन की साउथ की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में एक्शन से लेकर कॉमेडी सारा मसाला मौजूद है. लेकिन कार्तिक आर्यन के लिए 17 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर एक चींटी परेशान करने के लिए आ रही है. बेशक आपको सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है. लेकिन यह सच है. कार्तिक आर्यन के लिए यह चींटी सिरदर्द बन सकती है. वजह: बॉक्स ऑफिस पर 17 फरवरी को ही हॉलीवुड 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' रिलीज होने जा रही है. यह सुपरहीरो सीरीज की हिट फिल्म है, ऐसे में कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से तगड़ी टक्कर मिल सकती है.

कार्तिक आर्यन की शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर लीड रोल में हैं. शहजादा में प्रीतम का म्यूजिक जबकि भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित है. फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

Advertisement

Advertisement

मारवल की फिल्म 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' दुनियाभर में पसंद की जाने वाली है. एंट मैन ऐसा सुपरहीरो जो बहुत ही दिलचस्प है, और इसकी पिछली फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर भारत में अच्छी कमाई की थी. फिल्म में पॉल रूड, एवेंजेलीन लिली, जोनाथ मेजर्स, मिशेल फाइफर, माइकल डगलस, कैथरीन न्यूटन और बिल मुरे लीड रोल में हैं. फिल्म की पीटन रीड ने डायरेक्ट किया है. फिल्म कहानी जेफ लवनेस ने लिखी है. फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी बताया जा रहा है. देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर एंट मैन और कार्तिक आर्यन की टक्कर का नतीजा क्या निकलता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार