परवीन बाबी के साथ दिख रही इस ग्लैमरस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे राजेश खन्ना, नहीं बनी बात तो डिंपल का थामा हाथ...पहचाना क्या?

इस तस्वीर में परवीन बाबी के साथ एक और एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. ये एक्ट्रेस राजेश खन्ना का पहला और सच्चा प्यार थीं. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानने के लिए फैन्स अक्सर एक्साइटेड रहते हैं. इन सेलेब्स की जिंदगी कैसी होती है, इन्हें क्या पसंद और नापसंद है, इस तरह की तमाम बातें जानने के लिए फैन्स के बीच उत्सुकता बनी रहती है. वहीं जब इन सेलेब्स के पुराने दिनों की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ जाती है तो यह लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती. ऐसी ही एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें आप परवीन बाबी को देख सकते हैं. इस तस्वीर में परवीन बाबी के साथ एक और एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर जो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो वायरल हो रही है, उसमें आप मशहूर कॉमेडियन असरानी को भी देख सकते हैं. उनके बगल में बीच में परवीन बाबी बैठी हैं और ठीक उनके बगल में एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू हैं. दोनों के हाथ में सिगरेट को देखा जा सकता है. यह किसी पार्टी की फोटो लगती है. इस फोटो को देखने के बाद जहां लोग परवीन बाबी को आसानी से पहचान जा रहे हैं, वहीं अंजू महेंद्रू को पहचानने में उन्हें माथापच्ची करनी पड़ रही है. कुछ लोग फोटो में दोनों एक्ट्रेस का दबंग अंदाज देखकर भी हैरान हैं. 

अगर आप अंजू महेंद्रू को नहीं जानते तो बता दें कि एक समय में राजेश खन्ना इस खूबसूरत अदाकारा पर जान छिड़कते थे. अंजू महेंद्रू कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस चर्चा में रहीं. वे सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ 7 साल तक रिश्ते में रही थीं, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अंजू महेंद्रू आज 76 साल की हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi