दुकानों में झाड़ू पोंछा किया करती थी ये एक्ट्रेस, शाहरुख की हीरोइन बनकर कमाया नाम, बन गई 170 करोड़ की मालकिन...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये लड़की कभी दुकानों पर साफ सफाई का काम किया करती थी. इस लड़की को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका क्या मिला जिंदगी ही बदल गई. इनकी आज 170 करोड़ रुपए की नेट वर्थ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में तकदीर चमकनी होती है तो हुनर की चमक सरहद पार से बॉलीवुड तक पहुंच जाती है. ये तस्वीर भी ऐसी ही एक एक्ट्रेस की है, जिसकी हुस्न की खुशबू और हुनर की ताकत इन्हें बॉलीवुड तक ले आई. यहां पहला ही मौका बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ काम करने का मिला और रातों रात तकदीर चमक गई. पड़ोसी मुल्क की ये अदाकारा अपने देश में भी खासी फेमस हैं. अब करोड़ों की मालकिन हैं तो रानियों की तरह रहती हैं लेकिन कभी ऐसे दिन भी गुजारे जब दुकानों पर झाड़ू पोछा तक करना पड़ा.

ऐसे रहे संघर्ष भरे दिन

अगर आप अब तक नहीं पहचाने कि खूबसूरती से लबरेज ये सूरत किसकी है तो हम बताते हैं. ये हैं पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. माहिरा खान पाकिस्तान में जितनी फेमस हैं, उतना ही प्यार उन्हें हिंदुस्तान में भी मिला. शाहरुख खान की मूवी रईस में वो उनकी साहिबा बनी नजर आईं और अपने हसीन रुख से दर्शकों का दिल जीत लिया. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए माहिरा खान ने खूब संघर्ष भी किया है. फिल्मों में आने से पहले माहिरा खान कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने गई थीं. यहां अपने खर्च चलाने के लिए उन्होंने रेस्टोरेंट में काम किया और Rite Aid में कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू पोंछे तक का काम किया है.

अब हैं करोड़ों की मालकिन

माहिरा खान की गिनती पाकिस्तान की रईस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस में होती है. जो छोटे से छोटे प्रोजेक्ट का भी लाखों में चार्ज करती हैं. माहिरा खान आलीशान बंगले सहित महंगी कारों की भी मालकिन हैं. फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट के अलावा माहिरा खान M By Mahira Khan नाम से क्लोदिंग लाइन भी चलाती हैं. ये सब मिलाकर उनकी नेटवर्थ 170 करोड़ रु. की बताई जाती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat