आमिर खान के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस है 80s का हैं पॉपुलर नाम, गुस्से को लेकर चर्चा में रहने वाली आज जी रही हैं गुमनामी की जिंदगी

आमिर खान, ऋषि कपूर और सनी देओल के साथ काम कर चुकीं फराह नाज एक्ट्रेस तब्बू की बहन हैं, जो 80 की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन आज वह फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं और काफी बदल चुकी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
गुमनाम जिंदगी जी रही हैं एक्ट्रेस फराह नाज
नई दिल्ली:

80 के दशक की एक्ट्रेसेस का उस दौर में अलग ही जलवा था. हालांकि आज के दौर में भी वह अदाकाराएं फैंस के दिलों पर राज करती हैं. लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जो बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गई हैं. इन्हीं में से एक हैं फराह नाज, जो अपने गुस्सैल रवैये के कारण कई बार सुर्खियों में रही हैं. हालांकि उनकी खूबसूरती ने फैंस को दीवाना बनाया है. लेकिन आज वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं और काफी बदल चुकी हैं. हालांकि उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं हुई है. 

आमिर खान, ऋषि कपूर और सनी देओल के साथ काम कर चुकीं फराह नाज एक्ट्रेस तब्बू की बहन हैं, जो 80 की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

फराह नाज फिल्मी दुनिया से भले ही दूर हैं. पर उनकी खूबसूरती आज भी एक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाली है. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, जिसमें वह अपनी बहन तब्बू के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस फराह नाज ने साल 1996 में विंदू दारा सिंह से शादी की थी, लेकिन 2002 में उनका तलाक हो गया था. उनके एक बेटे फतेह रंधावा हैं. वहीं एक्ट्रेस ने साल 2003 में बॉलीवुड और एक्टर सुमित सहगल से शादी कर ली थी. 

Advertisement

बता दें, एक्ट्रेस फराह नाज ने नसीब अपना अपना, यतीम, इमानदार, मरते दम तक जैसी फिल्मों में काम किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में रही थीं. हालांकि मीडिया में उनके गुस्से की खबरें भी चर्चा में रही हैं. वहीं आखिरी बार उन्हें परेश रावल की वाइफ के रोल में फिल्म हलचल और शाहिद कपूर के साथ शिखर फिल्म में देखा गया था.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lal Krishna Advani News: 96 साल के लालकृष्ण आडवाणी को क्यों बनाया गया बीजेपी का सक्रिय सदस्य ?