27 साल पहले डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ने अब शेयर की दिल की बात, बताया बड़ी उम्र के हीरो के साथ रोमैंटिक सीन करने में होती थीं अनकम्फर्टेबल

ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं. हाल में उन्होंने फिल्म में खुद से बड़े हीरो को रोमांस करने के बारे में बात की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ईशा कोप्पिकर ने उम्र के फासले पर की बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने संघर्ष के दौर और चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने मीटू की अपनी कहानी शेयर करने के अलावा मेन लीड जोड़ी के बीच उम्र के फर्क की वजह से बड़ी उम्र के एक्टर्स के साथ काम करते समय अनकम्फर्टेबल महसूस करने के बारे में भी बात की. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि कई बार बड़ी उम्र के एक्टर्स के साथ रोमांस करना “अपने पिता को गले लगाने” जैसा लगता था.

Advertisement

ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में उम्र के फर्क पर बात की

ईशा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को याद करते हुए कहा, “जब आप अपने से 30 या 20 साल बड़े किसी शख्स के साथ काम करते हैं तो आप असहज महसूस करते हैं. जब मैं बुजुर्ग हीरो के साथ काम करती थी तो मुझे असहज महसूस होता था. आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि आप अपने साथी या प्रेमी को गले लगा रहे हैं आपको ऐसा लगता है कि आप अपने पिता को गले लगा रहे हैं. मुझे ऐसा महसूस होता था. मैं नई थी मुझे लगा कि यह नॉर्मल बात है. आप एक एक्टर हैं. आप अपने किरदार पर फोकस करते हैं और भूल जाते हैं कि वे बुजुर्ग हैं. आप सभी के साथ असहज महसूस नहीं करेंगे उनमें से कुछ ने खुद को बहुत फिट और मेंटेन रखा है और वे अपनी उम्र के हिसाब से नहीं दिखते हैं लेकिन कुछ में साफ तौर से उम्र और इंडस्ट्री में एक्सपीरियंस के कारण एक सीनियर वाली इमेज और बर्ताव था.

उन्होंने आगे कहा, "उन्हें समझना चाहिए कि वे कैसे दिखते हैं और उसी के हिसाब से रोल करने चाहिए. मुझे उम्मीद है कि यह बदलेगा क्योंकि दर्शक मूर्ख नहीं हैं. मैंने उन्हें सिनेमाघरों में यह कहते हुए देखा है 'ये कितना बुड्ढा लग रहा है, घर पर बैठ. अपनी बेटी की उमर की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है.' वे यह बात बेबाकी से कहते हैं जो सच है. सोशल मीडिया की वजह से हर कोई यह जानता है." 

Advertisement

ईशा कोप्पिकर के वर्कफ्रंट पर बात करें तो ईशा ने तेलुगु फिल्म - W/o वी.वर प्रसाद से अपने एक्टिंग की शुरुआत की. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म फिजा थी जिसमें ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर थे. बाद में उन्होंने कंपनी, कांटे, पिंजर, LOC कारगिल, क्या कूल हैं हम, 36 चाइना टाउन और हैलो जैसी फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस को हाल ही में शिव कार्तिकेयन-रकुल प्रीत सिंह की तमिल साइंस-फिक्शन - अयालान में देखा गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात