जिस हीरो ने इंटरव्यू देने से किया मना, उसी के साथ किया बॉलीवुड डेब्यू, 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' से मिली इस एक्ट्रेस को पहचान

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. कभी ऋचा चड्ढा फैशन मैगजीन के लिए काम करती थीं. आइए उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहे किस्से जानते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने  हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया. ऋचा चड्ढा ने एक से एक शानदार फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इसके साथ साथ ऋचा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. चलिए जानते हैं ऋचा के जन्मदिन (Richa chadha birthday)पर उनके जीवन और करियर से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से.

अमृतसर में हुआ था ऋचा चड्ढा का जन्म

ऋचा चड्ढा का जन्म अमृतसर में हुआ. उस समय पंजाब में काफी अस्थिरता का माहौल था और दो साल बाद उनके माता पिता उनको लेकर दिल्ली शिफ्ट हो गए. इसके बाद ऋचा की पूरी पढ़ाई लिखाई और परवरिश दिल्ली में ही हुई. आपको बता दें कि ऋचा का फिल्मों में करियर बनाने का कोई खास मकसद नहीं था. लेकिन उनको फैशन मैगजीन में जब इंटर्नशिप करने को मिली तो वो काफी उत्साहित हो गईं और इस दिशा के बारे में सोचने लगी. उनकी पर्सनैलिटी शानदार होने के चलते उनको मॉडलिंग के भी ऑफर मिले औऱ जल्द ही वो मॉडलिंग के क्षेत्र में पॉपुलर हो गईं. 

Advertisement

जब अभय देओल ने इंटरव्यू देने से किया था मना

ऋचा चड्ढा जब फैशन मैगजीन के लिए काम करती थीं तो उनको एक बार एक्टर अभय देओल का इंटरव्यू करने के लिए कहा गया. उन्होंने अभय देओल को रिक्वेस्ट भेजी लेकिन अभय देओल ने इंटरव्यू देने से मना कर दिया. बाद में संयोग देखिए कि अभय देओल के साथ ही ऋचा ने अपनी पहली फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' में काम किया. तब शायद ऋचा खुद नहीं जानती थीं कि इसी हीरो के साथ वो अपनी डेब्यू फिल्म करेंगी.

फुकरे के दौरान ऋचा और अली फ़ज़ल में हुआ प्यार

Advertisement

ऋचा ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी फिल्मों में शानदार एक्टिंग करके लोगों को इंप्रेस किया है. फुकरे, मसान, राम लीला, गैंग्स ऑफ वासेपुर के जरिए वो अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुकी है. फुकरे में ऋचा ने अली फ़ज़ल के साथ काम किया और इसी फिल्म के दौरान दोनों काफी करीब आ गए. कुछ सालों की डेटिंग के बाद अली और ऋचा ने शादी की और आज ये इंडस्ट्री के कूल कपल्स में शुमार किए जाते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone
Topics mentioned in this article