बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने 6 साल में नहीं दी एक भी हिट, अब ले रही है साउथ की राह, वहां बनेगी बात ?

ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की एक लीजेंड्री एक्ट्रेस की बेटी है लेकिन काम के मामले में बात करें तो इन्होंने अभी तक कोई हिट फिल्म नहीं दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही राम चरण और सूर्या जैसे साउथ के बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस बात की कन्फर्मेशन उनके पिता और फिल्म मेकर बोनी कपूर ने की है. आईड्रीम मीडिया से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, "जान्हवी ने जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग की है और वह जल्द ही राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं. यह भगवान का आशीर्वाद है. वह सूर्या के साथ हिंदी में भी एक फिल्म कर रही हैं. मैं चाहता हूं कि वह हर तरह की फिल्में करें." 

जब बोनी कपूर से इस बारे में जाह्नवी कपूर का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने बताया, "वह खुश थी. वह इन दोनों ही स्टार्स की फैन है और यह मौका मिलने पर काफी थैंकफुल भी हैं. उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्में चलेंगी."

बता दें कि राम चरण और सूर्या के अलावा जाह्नवी देवारा में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं जो शायद नेगेटिव रोल में हैं. इससे पहले जाह्नवी ने एनटीआर के साथ काम करने का मौका मिलने के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था, "मैं वास्तव में जूनियर एनटीआर के साथ काम करके बहुत खुश हूं. मुझे लगता है कि एक साल से मैं सोच रही थी कि वह मुझे एक मौका दें और आखिरकार यह हो रहा है."

Advertisement

जाह्नवी कपूर आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में नजर आई थीं. देवारा पार्ट 1 के अलावा जाह्नवी के पास पाइपलाइन में मिस्टर और मिसेज माही भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात