फिल्म की शूटिंग के लिए 7-8 दिन तक नहाई नहीं ये एक्ट्रेस, मिट्टी और राख में लेटकर पाया परफेक्ट लुक

एक्ट्रेस ने खुलासा किया वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक हफ्ते से ज्यादा समय तक नहा नहीं पाई थीं और इतना ही नहीं उन्होंने बाल तक नहीं बनाए थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

तारा सुतारिया अपनी आने वाली फिल्म अपूर्वा से ऑडियंस के बीच आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह करीब एक हफ्ते से ज्यादा समय तक नहाई नहीं थीं. शुक्रवार 27 अक्टूबर को तारा सुतारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कैरेक्टर अपूर्वा की तस्वीरें पोस्ट कीं और एक लंबा नोट लिखा. इसमें उन्होंने खुलासा किया वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह एक हफ्ते से ज्यादा समय तक नहा नहीं पाई थीं और इतना ही नहीं उन्होंने बाल तक नहीं बनाए थे. यह सब केवल उस किरदार में उतरने के लिए तैयारी थी.

कई दिन तक नहीं नहाईं तारा सुतारिया

अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए तारा ने लिखा, “मुझे अपूर्वा पर बहुत गर्व है क्योंकि मैंने फिल्म का हर शॉट खुद फिल्माया है. कोई बहाना नहीं. जब हमने शूटिंग की तब मैं एक ताकत महसूस की जो इससे पहले कभी नहीं की थी @nix_bhat इसके लिए मैं आपकी बहुत आभारी हूं सर. मुझे याद है कि मैं शूटिंग के बीच में एक हफ्ते तक बिना नहाए रही थी जिससे कि मैं भयानक लग रही थी.  मैं मिट्टी और राख में लेटी यह मजेदार था. मैंने हफ्तों बाल नहीं बनाए थे. जब हमने पोस्टर शूट किया तो मैं कैसी दिख रही थी इसकी एक छोटी सी झलक यहां दी गई है. इतने प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद. एक टीम के तौर पर हम बहुत खुश हैं”

Advertisement

तारा सुतारिया को लेकर फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नेटिजन्स ने एक्ट्रेस पर प्यार की बौछार कर दी और कमेंट सेक्शन में  एक फैन ने लिखा था, "वाह ". एक ने लिखा, “तारा तुम पर बहुत गर्व है”. एक का कमेंट था, “रोंगटे खड़े हो गए...अपूर्वा के लिए इंतजार नहीं कर सकता”. निखिल नागेश भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव हैं. यह फिल्म 15 नवंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article