उर्फी जावेद की कॉपी बनीं ये एक्ट्रेस, राज कुंद्रा की तरह लगाया मास्क, लोग बोले- पर्दा ही अच्छा था

This Actress Copied Urfi Javed: उर्फी जावेद के लुक को एक बार फिर राखी सावंत ने कॉपी किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Rakhi Sawant Mask Look: मास्क में दिखीं राखी सावंत
नई दिल्ली:

Rakhi Sawant Mask Look: उर्फी जावेद अपने फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं. हालांकि उन्हें कॉपी करने वालों की कमी नहीं है. ऐसा हम नहीं एक एक्ट्रेस का वीडियो कह रहा है, जिसमें वह राज कुंद्रा की तरह मास्क पहने हुए दिख रही हैं और उर्फी की तरह पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में लोग जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उन्हें राज कुंद्रा की बहन कहते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

यह एक्ट्रेस और कोई नहीं राखी सावंत हैं, जो खूबसूरत रेड ड्रैस में नजर आ रही हैं. जबकि चेहरे पर एक रेड कलर का मास्क है. हालांकि पैपराजी के बोलने पर वह चेहरे से मास्क हटाती हैं और एक से बढ़कर एक पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा, एटिट्यूड तो देखो. दूसरे यूजर ने लिखा, सारे बेरोजगार आजकल यही सब कर रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, पर्दा ही अच्छा था. चौथे यूजर ने लिखा, राज कुंद्रा की बहन. 

बता दें, राखी सावंत की सोशल मीडिया पर काफी वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बोरा पहने हुए नजर आईं थीं. इसे देखकर लोगों ने उर्फी जावेद की कॉपी कह दिया था. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को