बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सलमान खान और तारा सिंह को पीछे छोड़ने वाला है ये लड़का, पहले ही तोड़ चुका शाहरुख खान का रिकॉर्ड

दिसंबर में एक फिल्म आने वाली है जिस पर इस वक्त सबकी नजर है और ऐसा लग रहा है कि ये कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने वाली है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए और कई रिकॉर्ड तोड़े भी. सलमान खान की टाइगर 3 भी बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही. अब एक और बॉलीवुड फिल्म जिसे सबसे बड़ी रिलीज में से एक माना जा रहा है, उम्मीद है कि यह इन दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ देगी और बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी. सैकनिल्क एंटरटेनमेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाली एक्शन थ्रिलर एनिमल अपनी रिलीज के पहले दिन बड़ी कमाई कर सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल अपने पहले दिन भारत में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. जिससे यह रणबीर कपूर के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन जाएगी.

इतना ही नहीं बल्कि यह अचीवमेंट हासिल करते ही फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में सनी देओल की गदर 2 और सलमान खान की टाइगर 3 को पीछे छोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाएगी. अपनी रिलीज के पहले दिन टाइगर 3 ने 44.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जबकि गदर 2 ने 40.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल ने पहले ही उत्तरी अमेरिका में 888 से अधिक स्क्रीन हासिल करके जवान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इतनी बड़े स्केल की रिलीज पाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. शाहरुख खान की फिल्म यूएसए में 850 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र 810 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.

Advertisement

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे रणबीर कपूर अपने पिता को चोट पहुंचाने की कोशिश करने वाले किसी भी शख्स से बदला लेने की कसम खाते हैं. ट्रेलर में उन्हें खतरनाक खलनायक बॉबी देओल से लड़ते हुए भी दिखाया गया है जो उतने ही मजबूत और प्रभावशाली लगे हैं. दोनों के बीच की लड़ाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा और उन्हें यह जानने के लिए एक्साइट किया कि कौन बचेगा.

Advertisement

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी रिवेंज ड्रामा एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं. फिल्म ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है और उम्मीद है कि विक्की कौशल-स्टारर सैम बहादुर के साथ टक्कर के बावजूद यह बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ देगी. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India