बॉलीवुड के इस पॉपुलर विलेन की हरकतें देख मां हो गई नाराज, गुस्से में कर दिया था घर से बाहर

गुजरे जमाने के विलेन रंजीत भी ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं. जिन्हें विलेन का रोल करने का मौका मिला. लेकिन पर्दे पर उनकी हरकते देखकर उनकी मम्मी सहित पूरा परिवार उनसे बुरी तरह नाराज हो गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
स्क्रीन पर इस एक्टर की हरकतें देखकर मां हो गई थी नाराज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का रुख करने वाला तकरीबन हर एक्टर या एक्ट्रेस यही सोच कर फिल्में करने आते हैं कि वो पर्दे पर हीरो या हीरोइन बनेंगे. सबकी इच्छा दमदार पॉजिटिव रोल करने की ही होती है. लेकिन सब लोग हीरो या हीरोइन ही नहीं बन पाते हैं. बहुत से एक्टर्स को विलेन का रोल भी करना पड़ता है. जिनमें से कुछ ऐसे होते हैं जो इस किरदार में इतने फिट बैठते हैं कि निगेटिव शेड में होकर भी फिल्म की जान बन जाते हैं. गुजरे जमाने के विलेन रंजीत भी ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं. जिन्हें विलेन का रोल करने का मौका मिला. लेकिन पर्दे पर उनकी हरकते देखकर उनकी मम्मी सहित पूरा परिवार उनसे बुरी तरह नाराज हो गया था.

शुरुआत में मिले भाई के रोल

मिक्स मैनिया नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की ये क्लिप शेयर की है. जो विलेन स्पेशल शो की है. इस शो में रंजीत के अलावा प्रेम चोपड़ा और रजा मुराद भी दिखाई दे रहे हैं. कपिल उनसे सवाल करते हैं कि आप लोग विलेन बनने ही आए थे या हीरो बनने. तब रंजीत बताते हैं कि शुरुआत में तो उन्हें भाई के रोल ही करने को मिले थे. रंजीत ने बताया जब वो फिल्मों में आए तब सावन भादो में वो रेखा के भाई बने, रेशमा शेरा में वहीदा रहमान के भाई बने.

Advertisement

नाराज हो गई थीं मां

इसके बाद उन्हें शर्मीली फिल्म से विलेन का किरदार अदा करने का मौका मिला. लोगों ने भी उनके काम की काफी तारीफ की. जिसके बाद उन्होंने मूवी रिलीज पर अपने घर वालों को भी बुलवा लिया. लेकिन स्टेज पर उनका इंट्रोडक्शन होने से पहले ही घर वाले वापस चले गए. उन्होंने घर आकर पूछा तो मां ने काफी नाराजगी जताई और कहा कि तूने हमारी नाक कटा दी. और घर से चले जाने तक को कहा. बाद में उन्हें कंविंस किया कि वो सारी हरकतें सिर्फ एक्टिंग का हिस्सा थीं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द
Topics mentioned in this article