180 से ज्यादा बार फिल्मों में मर चुका है ये 90s का विलेन, एक में तो डूब रहे थे तो लोग समझ बैठे शूटिंग, बजाते रहे तालियां

हम जिस विलेन के बारे में आज बात कर रही हैं, वो विलेन फिल्मों में बार बार मरा है. इतनी बार मर चुका है कि ये आंकड़ सौ से भी बड़ा हो चुका है. ये विलेन कोई और नहीं आशीष विद्यार्थी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आशीष विद्यार्थी हैं 90 के दशक के पॉपुलर विलेन
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म में विलेन का होना जितना लाजमी है. उतना ही ये भी तय होता है कि वो विलेन या तो क्लाइमेक्स में मर जाएगा या उसकी अक्ल ठिकाने आ जाएगी. लेकिन हम जिस विलेन के बारे में आज बात कर रही हैं, वो विलेन फिल्मों में बार बार मरा है. इतनी बार मर चुका है कि ये आंकड़ा सौ से भी बड़ा हो चुका है. ये विलेन कोई और नहीं आशीष विद्यार्थी हैं. जो अपनी पहली ही फिल्म द्रोहकाल के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं. ये अवॉर्ड उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए मिला था.

Advertisement

इतनी बार फिल्माए मौत के सीन

आशीष विद्यार्थी फिल्मी दुनिया के फेमस विलेन्स में से एक हैं. इसके साथ ही वो मल्टी टैलेंटेड स्टार भी हैं. जो कैरेक्टर रोल में भी उतने ही फिट नजर आते हैं. आशीष विद्यार्थी ने कई फिल्मों में विलेन के रोल किए हैं. तकरीबन हर फिल्म में लास्ट में उनकी मौत हुई है. उन पर इतनी बार मौत का सीन फिल्माया गया है कि गिनती सौ से पार हो चुकी है. एक मोटे आकलन के अनुसार फिल्मी पर्दे पर वो 182 से ज्यादा बार मर चुके हैं.

वो डूबते रहे, बजती रहीं तालियां

 मौत के सीन फिल्माने के चक्कर में आशीष विद्यार्थी खुद एक बार मरते मरते बचे थे. ये बात है साल 2014 के अक्टूबर माह की. जब वो फिल्म बॉलीवुड डायरी के लिए शूट कर रहे थे. तब आशीष विद्यार्थी महमरा एनीकट पर शूट कर रहे थे. यहां उन्हें पानी में उतना था. लेकिन वो ज्यादा गहरे पानी में पहुंच गए और डूबने लगे. लेकिन आसपास मौजूद लोगों में से कोई उन्हें बचाने नहीं आया. सबको लगा कि उनका डूबना किसी फिल्मी सीन का हिस्सा है और वो शूट कर रहे हैं. कुछ लोग तो तालियां बजाकर उनकी तारीफ भी करने लगे. कुछ देर बाद वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी उनके पास पहुंचा. और, उनकी जान बचाई.

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना