63 के साउथ सुपरस्टार की हीरोइन बनेगी 29 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक मिनट की एक करोड़ रुपये लेती हैं फीस

Urvashi Rautela: साउथ के सुपरस्टार एनबीके यानी नंदामुरी बालकृष्ण की 109वीं फिल्म में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नजर आएगी. जो अपनी एक मिनट के एक करोड़ रुपये की फीस के लिए पहचानी जाती हैं. हीरो 63 का है और हीरोइन 29 की.

Advertisement
Read Time: 19 mins
U
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार (Urvashi Rautela) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि एक्ट्रेस एक मिनट का एक करोड़ रुपये चार्ज करती हैं और इसकी वजह से काफी सुर्खिंयों में भी रही थीं. उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 72 मिलियन (7.20 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक बताई जाती है. उर्वशी रौतेला फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय भी हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि 29 साल की ये एक्ट्रेस साउथ के 63 साल के सुपरस्टार की हीरोइन बनने जा रही है.

इसे भी पढ़ें: Netflix पर नजर आएंगी 50 पार की ये तीन टॉप एक्ट्रेस, पहले नंबर वाली की 10 साल बाद परदे पर वापसी

29 की उर्वशी रौतेला का 63 का हीरो

इन दिनों वह अपनी इसी फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं. उर्वशी नंदामुरी बालकृष्ण के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट 'एनबीके109' के लिए तैयार हैं और जिम में खूब पसीना भी बहा रही हैं. एक्शन और स्टंट में अच्छी तरह से प्रशिक्षित होने के लिए उर्वशी रौतेला ने किसी और से नहीं बल्कि खुद मास्टर कॉनर मैकग्रेगर से सीखा है, जो एक प्रसिद्ध आयरिश मिक्स्ड मार्शल कलाकार और पेशेवर मुक्केबाज हैं. मैकग्रेगर ने उन्हें लेकर कहा, 'शाहरुख खान के बाद मैं जिस एकमात्र बॉलीवुड फिल्म कलाकार को जानता हूं, वह हैं उर्वशी रौतेला. उर्वशी बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार हैं. वह शानदार एक्ट्रेस हैं. वह भारत और मेरे लिए सुंदरता का एक चमकदार उदाहरण हैं. उनकी फिटनेस कमाल है.'

Advertisement

इसे भी पढ़ें: Kaatera on OTT: खत्म हुआ इंतजार डंकी और सालार से टक्कर लेनी वाली काटेरा की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, यहां होगी रिलीज

Advertisement

उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्में 

उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), इंस्पेक्टर अविनाश 2 जैसे प्रोजेक्ट हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला 'जेएनयू' नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो बायोपिक है. वह 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ एक गाने में भी नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article