28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी

Bramayugam: फरवरी 2024 में ये फिल्म रिलीज हुई थी. जिसमें एक वीरान पड़ी हवेली में एक शैतान और उसके दो बंधक रहते थे. कमाल की कहानी थी और शानदार डायरेक्शन. जानें किस ओटीटी पर देख सकते हैं फिल्म.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bramayugam: जंगल के बीचोबीच एक हवेली. एक दिन अचानक एक शख्स इस हवेली में पहुंच जाता है. हवेली में उसे मिलता है इसका मालिक और उसका खानसामा. इस तरह उसे वहां रहने के लिए आश्रय मिलता है. लेकिन चीजें इतनी आसान नहीं होती जितनी नजर आती हैं. उस हवेली का एक राज है और उसमें रहने वाले इन दो शख्सों की एक कहानी है. इस तरह एक ऐसी कहानी सामने आती है जिसे देखकर होश गुम हो जाते हैं. यही नहीं, एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक लाजवाब और विरले ही परदे पर आने वाली कहानी. हम बात कर रहे हैं मलयालम फिल्म भ्रमयुगम की. भ्रमयुगम 15 फरवरी 2024 को रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. 

भ्रमयुगम का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भ्रमयुगम का निर्देशन राहुल सदाशिवन ने किया है और इसकी कहानी भी राहुल ने ही लिखी है. फिल्म की कहानी डरावनी लोक कथाओं पर आधारित है. फिल्म में मामूट्टी, अर्जुन अशोकन और सिद्धार्थ भारतन लीड रोल में हैं और पूरी फिल्म इन्हीं के इर्द-गिर्द बुनी गई है. भ्रमयुगम ने 28 करोड़ रुपये के बजट में लगभग 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह फिल्म 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. यही नहीं, मॉलीवुड की ये पहले ब्लैक ऐंड व्हाइट फिल्म है जिसने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा कारोबार किया है. 

Advertisement

ओटीटी पर भ्रमयुगम

दिलचस्प ये है कि भ्रमयुगम के बारिश के सीन भी असली बारिश के हैं और इस वजह से इनका इम्पैक्ट भी गजब का बन पड़ा है. राहुल सदाशिवन ने इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान लिखा था और इस कहानी को पूरा करने में उन्हें आठ महीने का समय लगा था. अगर मामूट्टी की भ्रमयुगम को ओटीटी पर देखना हो तो इसे सोनीलिव पर देखा जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article