बांध लीजिए कुर्सी की पेटी और डरने को हो जाइए तैयार! 2024 में होश उड़ाने आ रहीं ये हॉरर फिल्में

हॉरर फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए ये साल खास रहने वाला है. इस पूरे साल बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
इस साल होश उड़ाने आ रहीं ये हॉरर फिल्में
नई दिल्ली:

Horror Movies in 2024: अगर आप हॉरर फ़िल्में देखना पसंद करते हैं तो ये पूरा साल आपके लिए एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा. इस साल एक से बढ़कर एक डरावनी और रूह कंपा देने वाली फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. इन फिल्मों को अकेले देखना हर किसी के बस की बात नहीं. इनकी कहानी आपके कांपने पर मजबूर कर देगी. इनमें कुछ फिल्मों का अगला पार्ट शामिल है तो कुछ एकदम फ्रेश हॉरर मूवीज हैं. देखिए इस साल कौन-कौन सी हॉरर (Upcoming Horror Movies 2024) फिल्में आ रही हैं.

स्त्री-2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म 'स्त्री-2' इसी साल अगस्त में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट ने दर्शकों को अंदर तक हिला डाला था. फिल्म के कई डायलॉग खूब चर्चा में रहे.

Advertisement

भूल-भुलैया 3

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भूल-भुलैया 3' भी इसी साल आ सकती है. इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन की एक्टिंग को खूब सराहना मिली थी. फिल्म के डायलॉग्स और गाने खूब हिट हुए थे. दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन और तब्बू जैसे स्टार्स इस फिल्म में देखने को मिले. अब इसका तीसरा पार्ट भी आने को तैयार है. अब तक आए फिल्म के दोनों पार्ट ने दर्शकों को खूब डराया है.

भेड़िया-2

वरुण धवन की 'भेड़िया' को दर्शको ने अच्छा प्यार दिया था. इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स इसका दूसरा पार्ट 'भेड़िया-2' लेकर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म भी 2024 में ही रिलीज होगी. इस बार की कहानी पिछली बार से ज्यादा दमदार हो सकती है.

द वर्जिन ट्री

हॉरर फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए इस साल एक और डरावनी फिल्म आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द वर्जिन ट्री' बेहद डरावनी फिल्म है. इस फिल्म को मेकर्स इसी साल रिलीज कर सकते हैं. फिल्म 2024 के अंत तक आ सकती है. फिल्म में संजय दत्त, मौनी रॉय, सनी सिंह और पलक तिवारी मेन लीड रोल में हैं. 

Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार