तस्वीर में दिख रहे ये दो भाई हैं 70s के दिग्गज एक्टर के बेटे, खुद भी हैं टैलेंटेड एक्टर, क्या पहचान पाए आप?

तस्वीर में दिख रहे दो भाई न सिर्फ दिग्गज एक्टर के बेटे हैं बल्कि खुद भी टैलेंटेड एक्टर हैं. वहीं इनमें से एक भाई आज अपना 48वां बर्थडे मना रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
तस्वीर में दिख रहे ये दोनों बच्चे इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर के बेटे हैं
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर दो भाइयों की तस्वीर वायरल हो रही है, जो दोनों ही दिग्गज एक्टर्स हैं. दरअसल, यह तस्वीर एक्टर ने खुद ही भाई के बर्थडे पर शेयर की है, जिसे सोशल मीडिया पर फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. दरअसल, यह और कोई नहीं एक्टर अक्षय खन्ना और उनके भाई राहुल खन्ना है, जिन्होंने दिल चाहता है एक्टर के 48वें जन्मदिन पर एक बचपन की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों भाई कितने बदल गए हैं.  

अक्षय खन्ना के 48वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनके भाई और एक्टर राहुल खन्ना ने बचपन की तस्वीर खोज निकाली है. इस तस्वीर के ससाथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "ओ भाई, एक और जन्मदिन." हालांकि सोशल मीडिया से दूर रहने वाले अक्षय खन्ना के दोस्तों ने पोस्ट पर कमेंट किया. दरअसल, दिल चाहता है को स्टार फरहान अख्तर ने इस तस्वीर पर दिल का इमोजी शेयर किया है. जबकि कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने कमेंट किया, "हैप्पी बर्थडे लीगल क्रश अक्षय खन्ना." 

Advertisement

बता दें, अक्षय और राहुल दोनों दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं, जिनका साल 2017 में निधन हो गया था. वहीं अक्षय खन्ना दिल चाहता है, ताल, बॉर्डर, रेस, 36 चाइना टाउन, आजा नचले, गांधी, माई फादर, हलचल जैसी फिल्मों में अपनी प्रभावशाली एक्टिंग के लिए काफी पॉपुलर हैं. वहीं राहुल खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपा मेहता की 1947 अर्थ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर राहुल खन्ना फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवार्ड जीत चुके हैं. इसके अलावा द एम्परर्स क्लब, दिल कबड्डी, लव आज कल, वेक अप सिड और फायर फ्लाइज जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. वहीं हाल ही में रिलीज हुई यामी गौतम की लॉस्ट में वह काम कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर लौट रहे Team India के स्वागत की कैसी है तैयारी?