एक ही फ्रेम में दिख रही ये तीनों हसीनाएं हैं बेहद खास, रह चुकी हैं मिस इंडिया- यूनिवर्स और टॉप एक्ट्रेस, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख रही ये तीनों खूबसूरत हसीनाएं एक समय में देश का नाम रोशन कर चुकी हैं. तीनों ने अलग-अलग समय में मिस इंडिया - यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. फिल्मों में भी इन्होंने खूब धमाल मचाया और कई हिट फिल्में दीं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
एक ही फ्रेम में दिख रही ये तीनों हसीनाएं हैं बेहद खास
नई दिल्ली:

फोटो में दिख रही ये तीनों खूबसूरत हसीनाएं एक समय में देश का नाम रोशन कर चुकी हैं. तीनों ने अलग-अलग समय में मिस इंडिया - यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. फिल्मों में भी इन्होंने खूब धमाल मचाया और कई हिट फिल्में दीं. फोटो में सबसे पहले रेड ड्रेस में दिख रही हैं एक्ट्रेस और मॉडल संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani). दूसरे नंबर पर ब्लैक ड्रेस में है एक्ट्रेस और मॉडल लारा दत्ता(Lara Dutta). वहीं तीसरे नंबर पर पिंक ड्रेस में हैं एक्ट्रेस और मॉडल तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta). 

बता दें कि संगीता बिजलानी का नाम एक समय में सलमान खान के साथ जुड़ा था और कहा जाता है कि वह सलमान को डेट कर रही थीं और बात शादी तक पहुंच गई थीं. हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया और संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. हालांकि बाद में संगीता का उनसे भी तलाक हो गया. संगीता ने कातिल से 1987 में डेब्यू किया था. बाद में वह त्रिदेव, योद्धा, जुर्म और इज्जत जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

Advertisement

वहीं लारा दत्ता 2000 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं.  लारा की पहली फ़िल्म अंदाज़ थी. इसके बाद वह मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में नजर आईं. वह इन दिनों वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं.  2011 में लारा ने टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी कर ली थी. 

Advertisement

फोटो में तीसरे नंबर पर दिख रही तनुश्री दत्ता. तनुश्री वर्ष 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. एक समय में वह फैंस के दिलों की धड़कन रह चुकी है. वह कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी है. हिंदी फिल्मों के अलावा तनुश्री तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि बाद में उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया. तनुश्री दत्ता को बॉलीवुड में आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'रामा: द सेवियर' में देखा गया था. तनुश्री ने 'चॉकलेट : डीप डार्क सीक्रेट्स', 'ढोल' और 'गुड बॉय बैड बॉय' जैसी फिल्मों में काम किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu BSP Chief की सरेआम हत्या, पुलिस हिरासत में 8 आरोपी