महंगे बैग, शूज और कपड़ों की शौकीन हैं ये अभिनेत्रियां, जानें आलिया से लेकर अनन्या का फेवरेट ब्रांड

आपकी फेवरेट एक्ट्रेस में से कुछ ऐसी भी हैं, जो कुछ खास लग्जरी ब्रांड्स की दीवानी हैं. अपने फेवरेट ब्रांड से चुनकर कई बार वो ऐसे आइकोनिक पीस लेकर आती हैं कि देखने वाले हैरान ही रह जाएं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

फैशन की बात आती है तो बॉलीवुड दीवाज का नाम सबसे पहले आता है. जो ट्रेंड सेट करने में एक्सपर्ट हैं. और अपने स्टाइल सेन्स से फैन्स को भी नए फैशन गोल्स देती हैं. अगर आप अपनी फेवरेट दीवाज को हमेशा गौर से नोटिस करते हैं तो उनके हर स्टाइल में कुछ खास चीज भी  जरूर देखते हैं. क्या आप जानते हैं वो क्या है. आपकी फेवरेट एक्ट्रेस में से कुछ ऐसी भी हैं जो कुछ खास लग्जरी ब्रांड्स की दीवानी हैं. अपने फेवरेट ब्रांड से चुनकर कई बार वो ऐसे आइकोनिक पीस लेकर आती हैं कि देखने वाले हैरान ही रह जाएं. आज आपको बताते हैं कि किस एक्ट्रेस पर किस ब्रांड की दीवानगी सवार है.

दीपिका पादुकोण- Louis Vuitton 

दीपिका पादुकोण अपने एलिगेंस के लिए ही जानी जाती हैं. डिंपी गर्ल की फेवरेट है आइकोनिक फ्रेंस फैशन ब्रांड लुई विटोन, जो लग्जीरियस हैंड बैग्स, एसेसरीज और रेडी टू वियर कलेक्शन के लिए खासतौर से जाना जाता है. ये ब्रांड दीपिका पादुकोण की पर्सनालिटी को सूट भी  करता है.

दीप्ति सधवानी- Gucci

दीप्ति सधवानी का फेवरेट ब्रांड है गुच्ची, जो उनकी बोल्ड और स्मार्ट पर्सनालिटी को कॉम्पलिमेंट भी करता है. इस ब्रांड के बैग्स और एसेसरीज को दीप्ति सधवानी बहुत स्मार्टली कैरी भी करती हैं.

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा- Bvlgari

रेड कार्पेट पर चार चांद लगाने वाली प्रियंका चोपड़ा इस लग्जरी ब्रांड की ज्वैलरी और एसेसरी में खूब चमचमाती हैं. ये इटालियन ब्रांड अक्सर उनके स्टाइल पर फबता है, जो उनकी सफोस्टिकेटेड स्टाइल और ग्लैमर के साथ मैच भी करता है.

Advertisement

अनन्या पांडे- Jimmy Choo

अनन्या पांडे ग्लैमर्स होने के साथ साथ ही बॉलीवुड सेंसेशन भी बन चुकी हैं. जिनका इंटरनेशनल फैशन ब्रांड Jimmy Choo के लिए झुकाव भी साफ दिखाई देता है. इस ब्रांड की लग्जरी फुटवियर और एसेसरी वो अक्सर कैरी करती हैं. उनकी यूथफुल स्टाइल के साथ इस ब्रांड के आइटम्स खूब जंचते भी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra के दौरे पर PM Modi, 56 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत