ओटीटी पर महंगी कीमत में बिकीं ये 8 फिल्में, 3 तो बॉक्स ऑफिस पर हो चुकी हैं फ्लॉप, जानें किसने मारी ओटीटी पर बाजी

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जितनी हिट होती है ओटीटी पर भी उसकी उतनी ही जबरदस्त डिमांड होती है. यही वजह है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे सितारे इस रेस में डटे रहते हैं और अब शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के साथ इस रेस का हिस्सा बन चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी के बढ़ते चलन के साथ फिल्मों के लिए सिर्फ बॉक्स ऑफिस की रेस जीतना काफी नहीं होता. अब फिल्मों को ओटीटी की जंग में भी हिस्सा लेना पड़ता है और उस पर फतह भी हासिल करनी होती है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जितनी हिट होती है ओटीटी पर भी उसकी उतनी ही जबरदस्त डिमांड होती है. यही वजह है कि अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे सितारे इस रेस में डटे रहते हैं और अब शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के साथ इस रेस का हिस्सा बन चुके हैं. आपको बताते हैं वो कौन कौन सी फिल्म हैं जिनसे मुकाबला करके शाहरुख खान को पहले पायदान पर आना होगा. क्योंकि उनसे पहले ही अक्षय कुमार, अजय देवगन की फिल्में ओटीटी पर बड़ी रकम हासिल कर अपनी जगह बन चुकी हैं.

लक्ष्मी बम

इस रेस को टॉप किया है अक्षय कुमार ने. उनकी फिल्म लक्ष्मी बम डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 125 करोड़ के भारी भरकम अमाउंट में खरीदी थी.

भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

लक्ष्मी बम के बाद दूसरे नंबर पर है अजय देवगन की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया. इस फिल्म के लिए भी सबसे ज्यादा रकम डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ही अदा की है. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 110 करोड़ में ये फिल्म खरीदी.

Advertisement

सड़क 2

तीसरे नंबर जिस फिल्म का नाम आता है वो है संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क की सिक्वेल मूवी सड़क 2. ये फिल्म भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 70 करोड़ में खरीदी.

Advertisement

गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की दिलचस्प नोकझोंक पर बनी इस फिल्म के राइट्स खरीदे अमेजॉन प्राइम ने. फिल्म के राइट्स 65 करोड़ रु. में बिके.

Advertisement

गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर  अहम भूमिका में नजर आईं. फिल्म को नेटफ्लिक्स ने 50 करोड़ रु. में खरीदा.

शकुंतला देवी

विद्या बालन की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 40 करोड़ रु. में बिकी.

दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की ये आखिरी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 40 करोड़ रु. में खरीदी.

पुष्पा- द राइज

अमेजॉन प्राइम ने अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के राइट्स 30 करोड़ रु. में खरीदे.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?