पहली फिल्म के बाद धुएं की तरह पर्दे से गायब हुईं ये 6 एक्ट्रेस, पांचवें नंबर वाली तो 20 फिल्में करने के बाद भी नहीं दे सकी हिट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाने के लिए हर साल कई खूबसूरत लड़कियां आती हैं. इनमें से कुछ मशहूर एक्ट्रेस बन जाती हैं तो कुछ एक फिल्म के बाद गायब हो जाती हैं. बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
पहली फिल्म के बाद धुएं की तरह पर्दे से गायब हुईं ये 6 एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाने के लिए हर साल कई खूबसूरत लड़कियां आती हैं. इनमें से कुछ मशहूर एक्ट्रेस बन जाती हैं तो कुछ एक फिल्म के बाद गायब हो जाती हैं. बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पर्दे पर कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया, लेकिन एक फिल्म हिट होने के बाद वह कुछ खास धमाल नहीं मचा सकीं. आज हम आपको बॉलीवुड की उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो अपने करियर में अभी तक एक बड़ी हिट के लिए जानी जाती हैं. 

मंदाकिनी
मंदाकिनी को आज भी फिल्म राम तेरी गंगा मैली की वजह से जाना जाता है. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन मंदाकिनी को जो पहचान राम तेरी गंगा मैली ने दिलाई उतनी किसी फिल्म ने नहीं दिलाई. इस फिल्म के बाद मंदाकिनी जाल और लोहा जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनके करियर में ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही हैं. 

अनु अग्रवाल 
यह 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस में से एक रही हैं. अनु अग्रवाल ने फिल्म आशिकी ने रातों-रात खूब नाम कमाया था. लेकिन आशिकी के बाद वह कभी कोई भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं. 

भाग्यश्री 
इन्हें आज भी सलमान खान की एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने भाईजान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से करियर शुरू किया था. उनकी यह फिल्म हिट हुई थी, लेकिन इस फिल्म के बाद भाग्यश्री को वह पहचान नहीं मिल सकी जो उन्हें सलमान खान की फिल्म से मिली थी. 

नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी ने अपने करियर की शुरुआत रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से की थी. इसके बाद अजहर, हाउसफुल 3, बैनो और अमावस जैसी फिल्में कीं. लेकिन रॉकस्टार के बाद नरगिस फाखरी अभी तक एक बड़ी हिट के लिए तरस रही हैं. 

ट्यूलिप जोशी
इन्होंने यशराज की फिल्म मेरे यार की शादी है में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म हिट रही थी, इस फिल्म के बाद ट्यूलिप जोशी ने 20 फिल्में की, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म हिट नहीं रही थी.

Advertisement

गायत्री जोशी
इन्होंने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपने करियर में कुल 1 फिल्म की है, जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. गायत्री जोशी साल 2004 में आई शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस में नजर आई थीं. 

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में PM Modi ने जांच एजंसियों के दुरुपयोग के आरोप का दिया जवाब