DDLJ से भी ज्यादा रोमांटिक है साउथ की ये 5 फिल्में, एक ने तो चार करोड़ के बजट में किया है 75 करोड़ का कलेक्शन

बॉलीवुड में रोमांटिक मूवीज की बात करें तो सबसे पहला नाम दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का ही आता है. लेकिन साउथ की कुछ रोमांटिक फिल्में ऐसी हैं. जिनके आगे शाहरुख खान का रोमांस भी फीका पड़ जाता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ की 5 सबसे रोमांटिक फिल्में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में रोमांटिक मूवीज की बात करें तो सबसे पहला नाम दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का ही आता है. शाहरुख खान ने इस फिल्म के बाद सिने स्क्रीन पर रोमांस का जादू कुछ ऐसा चलाया कि फैन्स उन्हें रोमांस किंग ही बोलने लगे. लेकिन ये जादू बस तब तक ही आपके दिल पर असर करता है, जब तक आप साउथ की कुछ रोमांटिक मूवीज नहीं देख लेते. बेशक रोमांस किंग की रोमांटिक सल्तनत को कोई चैलेंज नहीं है. लेकिन इतना जरूर है कि साउथ के कुछ सुपरस्टार उसमें कभी कभी सेंध लगा ही देते हैं. कुछ रोमांटिक फिल्में तो ऐसी हैं, जिनके आगे शाहरुख खान का रोमांस भी आपको फीका ही नजर आएगा.

सीता रामम

ऐसी फिल्मों में सबसे पहले बात कर सकते हैं फिल्म सीता रामम की. इस फिल्म में दुल्कर सलमान के साथ नजर आईं मृणाल ठाकुर. ये फिल्म आपको ट्रू लव के अफसाने पर यकीन करने को मजबूर करती है. नेशनल क्रश रहीं रश्मिका मंदाना भी फिल्म में खास रोल में नजर आईं.

96

मूवी का नाम भले ही कुछ थ्रिलर टाइप साउंड करता हो लेकिन मूवी मोहब्बत से लबरेज है. फिल्म में विजय सेतुपति और तृषा कृष्णन है. जिनकी लव स्टोरी कभी आपको नोस्टालजिक करेगी तो कभी इमोशनल.

Advertisement

डियर कॉमरेड

नाम तो इस फिल्म का भी कंफ्यूज कर सकता है. आप सोच सकते हैं कि फिल्म रोमांटिक मूवी है या फिर कॉमरेड की जिंदगी का कोई किस्सा है. लेकिन फिल्म को इस खूबसूरती से बनाया गया है कि ये कभी आपको हंसाती है, कभी रुलाती है, कभी गुस्सा भी दिलाती लेकिन आखिर में प्यार करने पर मजबूर कर ही देती है.

Advertisement

आर एक्स 100

इस फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा ऐसे लवर बॉय बने हैं, जिन्हें ये लगता है कि एक लड़की उन्हें बेतहाशा चाहती है. फिल्म खत्म होते होते ये अहसास होता है कि उस लड़की ने कभी उन्हें प्यार किया ही नहीं.

Advertisement

प्रेमम

निविन पॉली और सांई पल्लवी स्टारर ये एक बेहद खूबसूरत लव स्टोरी है. जिसमें कभी सेपरेशन दिखेगा तो कभी फिर प्यार में एक हुए दो दिल नजर आएंगे. आपको बता दें कि प्रेमम ने 4 करोड़ के बजट में लगभग 75 करोड़ की कमाई की थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा