कार्तिक आर्यन ये 2 शर्त पूरी करने के बाद बने चंदू चैंपियन, कबीर खान ने बताया क्यों एक्टर ही थे पहली पसंद

कार्तिक आर्यन स्टारर अपकमिंग बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को ही क्यों चुना.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस वजह से कबीर खान ने कार्तिक आर्यन को बनाया चंदू चैंपियन
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन स्टारर अपकमिंग बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन को ही क्यों चुना. कबीर खान ने बताया, ''चंदू की स्क्रिप्ट लिखते समय मेरे दिमाग में एक इमेज थी. वह इमेज, उस करेक्टर की एक उम्र, पर्सनालिटी, एटीट्यूड को बताती थी...जब आपके पास ये प्वाइंट हो, तो अगला कदम यह पहचानना होता है कि कौन सा एक्टर इन सभी में फिट हो सकता है. मैंने कार्तिक आर्यन में उन सभी खूबियों को महसूस किया है".

कबीर ने कहा, "हम दोनों ने पहले कभी साथ काम नहीं किया, हम ठीक से मिले भी नहीं. फिर हमारी करीब 2.5 घंटे की मीटिंग हुई, जिसमें हमने फिल्म के बारे में ढेर सारी बातें कीं. एक डायरेक्टर के तौर पर, बातचीत के दौरान यह मेरा काम है कि मैं यह देखूं कि वह इस किरदार के लिए सही है या नहीं. उनके साथ 2.5 घंटे की मीटिंग के बाद मुझे पूरा यकीन हो गया था कि कार्तिक ही 'चंदू चैंपियन' होगा".

डायरेक्टर ने आगे बताया कि उनके पास दो सवाल थे, जिनका कार्तिक ने तुरंत जवाब दिया. कबीर खान ने कहा, "मेरे पास केवल दो सवाल थे, जिनका कार्तिक ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया- पहला, बाल कटवाने के बारे में और दूसरा, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में, क्योंकि वह (मुरलीकांत पेटकर) इंटरनेशनल लेवल के टॉप एथलीट हैं. कार्तिक को दोनों सवालों में कोई हिचकिचाहट नहीं थी. मुझे पता था कि वह इसे करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं".

Advertisement

आपको बता दें कि फिल्म 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं. इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 14 जून को रिलीज होने वाली है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स लिस्ट में 'भूल भुलैया 3' शामिल है. इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं. यह 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article