बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप, पहचाना तो कहलाएंगे उस्ताद

क्या आपको भी अपने पसंदीदा सितारों के बचपन की तस्वीरें देखना पसंद है? तो आइए आज हम आपको दिखाते बॉलीवुड वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर आप अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि यह कौन हैं.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप, पहचाना तो कहलाएंगे उस्ताद

बॉलीवुड की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

नई दिल्ली:

करोड़ों लोग बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो करते हैं और उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं कि हमारे पसंदीदा कलाकार असल जिंदगी में कैसे हैं, बचपन में वो कैसे दिखते थे. ऐसे में हम आपको आपके लगातार आपके फेवरेट स्टार्स  के बचपन की तस्वीरें दिखाते रहते हैं. तो चलिए आज इसी कड़ी में हम आपको बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा की ऐसी तस्वीर दिखाते हैं जिसे देखकर आपका सिर भी घूम जाएगा और आप पहली नजर में अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि यह एक्ट्रेस कौन हैं. 

रेड और व्हाइट कलर का क्यूट सा polka-dot वाला सूट पहने प्यारा सा पोज देती इस छोटी सी बच्ची को देखकर क्या आप अंदाजा लगा पा रहे हैं कि ये है कौन. अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि कोई और नहीं बल्कि हम सबकी प्यारी बेबो यानी कि करीना कपूर खान हैं. 

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालिए, जिसमें दो बच्चियां नजर आ रही हैं. एक को देखकर तो आपने गैस कर लिया होगा कि यह कोई और नहीं बल्कि लोलो यानी कि करिश्मा कपूर हैं. लेकिन फोटो में नजर आ रही दूसरी बच्ची को देख आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि यह कौन है? दरअसल, यह भी करीना कपूर ही हैं, जो अपनी बहन के साथ क्यूट सा पोज देती नजर आ रही हैं.

इन 9 तस्वीरों के कोलाज में आप करीना कपूर के पूरे बचपन को देख सकते हैं. जिसमें वह कभी अपने पापा तो कभी अपने दादाजी के साथ नजर आ रही हैं, तो कभी अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं. वहीं बेबो अपनी बहन करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं. 

अब हम आपको दिखाते हैं करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पहले और अब की तस्वीरों में करीना कपूर में कितना बदलाव आ गया है.  करीना कपूर खान की हाल ही की तस्वीर है जिसमें शिमरी गाउन पहने हुए करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस एनिमल प्रिंट स्पोर्ट्सवेयर में करीना काफी स्टनिंग लग रही हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गईं जिसमें उनका लुक काफी स्पोर्टी और सिजलिंग लग रहा है.