The Trial ने नहीं किया इंप्रेस, काजोल के किसिंग सीन से लोग हैरान, किए ऐसे कमेंट

काजोल की The Trial हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन फैन्स को यह कुछ खास पसंद नहीं आई. ट्विटर पर इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

काजोल की 'द ट्रायल' का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था. आज यानी कि 14 जुलाई को इसे हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया. ओटीटी पर आते ही लोगों ने इसे देखा लेकिन वो इससे खास इंप्रेस नहीं हुए. कुछ लोगों ने काजोल की परफॉर्मेंस पर सवाल खड़े किए तो कुछ लोगों को कहानी पेश करने का अंदाज पसंद नहीं आया. बता दें कि 'द ट्रायल' अमेरिकन शो 'द गुड वाइफ' का ऑफीशियल रीमेक है. इस शो में काजोल एक हाउसवाइफ के रोल में हैं. जब उसका पति एक स्कैंडल में बुरी तरह फंस जाता है तब वो वकील बनकर कोर्ट पहुंचती है.

शो देखने के बाद ऐसा था रिएक्शन

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, काजोल की 'द ट्रायल' अमेरिकन शो 'द गुड वाइफ' की सस्ती कॉपी है. फर्क इतना है कि Julianna Margulies ने एक्टिंग की थी और काजोल ने बस अपनी लाइनें बोली हैं. एक यूजर ने 'द ट्रायल' को डिजास्टर बताया. एक यूजर ने लिखा, एक वकील 13 साल बाद कोर्ट में आती हैं सारे केस जीत जाती है...ये तो किसी प्रो लॉयर के लिए भी मुश्किल काम होगा. एक ने लिखा, इस सीरीज का केवल एक ही मकसद है आदमियों की बेइज्जती करना. प्लीज इस तरह का फेमिनिज्म बंद करें.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

काजोल के किसिंग सीन ने किया हैरान

अपने तीस साल के करियर में काजोल ने किसिंग सीन नहीं दिया था. लेकिन इस सीरीज में काजोल ने एक्टर अली खान के साथ एक किसिंग सीन दिया. इस पर एक यूजर ने लिखा, काजोल से ये उम्मीद नहीं थी. किसिंग सीन इतना अच्छा नहीं था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll On Haryana Elections 2024: Haryana में BJP से कहां हुई चूक, Congress कैसे निकली आगे? जानें सब कुछ