बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही सालार की आंधी, दुनियाभर में छाप डाले इतने करोड़ रुपए 

सालार: पार्ट 1- सीजफायर दुनिया के नए बॉक्स ऑफिस किंग के रूप में अपना नाम रोशन कर रही है. फिल्म ने सिर्फ भारत के बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी राज किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दुनियाभर में सालार ने कर लिया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

प्रशांत नील की एक्शन से भरपूर सालार: पार्ट 1- सीजफायर एक तूफान की तरह सामने आई है, जो शांत होने का नाम नहीं ले रही. अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से लेकर अपनी शानदार कहानी तक, यह फिल्म भरपूर मनोरंजन लेकर आई है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित कर रही है. इससे फिल्म ने सिर्फ भारत के बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि ग्लोबल लेवल पर भी राज किया है. इसके साथ ही फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 644.80 करोड़ हो गया है.

प्रभास की फिल्म सालार तोड़ रही बड़े-बड़े रिकॉर्ड 

सालार: पार्ट 1- सीजफायर दुनिया के नए बॉक्स ऑफिस किंग के रूप में अपना नाम रोशन कर रही है. फिल्म सिनेमाघरों में शानदार सफर एंजॉय कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से जमी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि 11वें दिन फिल्म ने हिंदी में 12.60 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. वहीं भारत में फिल्म ने 495.30 करोड़ का और विदेशी मार्केट में फिल्म ने 149.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इससे दुनिया भर में सालार: पार्ट 1- सीजफायर की कुल कमाई अब 644.80 करोड़ हो गई है. जैसे-जैसे फिल्म एक के बाद एक मील के पत्थर हासिल कर रही है, यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करेगी.

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं. यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर उमड़ा Fans का हुजूम,थोड़ी देर में शुरू होगी विक्ट्री परेड