तो क्या इसी साल बज जाएगी 'पुष्पा' एक्ट्रेस की शादी की शहनाई ? रश्मिका मंदाना ने किया खुलासा 

पुष्पा द राइज फिल्म से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों हर एक की जुबान पर हैं, रश्मिका ने श्रीवल्ली के किरदार से हर एक का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा द राइज फिल्म से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों हर एक की जुबान पर हैं, रश्मिका ने श्रीवल्ली के किरदार से हर एक का दिल जीत लिया है. उनके डायलॉग्स अंदाज और पुष्पा (अल्लू अर्जुन) के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस को खूब सराहा. श्रीवल्ली यानी कि रश्मिका लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. अब उनके फैंस उनके प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. फैंस उनके लाइफ शादी के बारे में भी जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं. 

अभी मैं शाद के लिए... 
हाल ही में रश्मिका मंदाना द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला है. जी हां, रश्मिका शादी के सवाल पर कहती हैं कि 'मैं अभी शादी के लिए बहुत छोटी हूं. मुझे नहीं पता की मैं इस बारे में क्या सोचूं फिलहाल इस टॉपिक पर मैंने सोचा नहीं है, लेकिन हां ये सवाल पूछा है तो मैं ये बता दूं कि मुझे मेरी लाइफ में एक ऐसा इंसान चाहिए जो मुझे कंफर्टेबल फील करवाए'.

प्यार एक फीलिंग है
रश्मिका अपने प्यार और लाइफ के बारे में बताते हुए कहती हैं कि 'प्यार वो है जो एक दूसरे को इज्जत दे. एक दूसरे को समय दे. आप एक दूसरे को सिक्योर फील करवाएं. प्यार के बारे में और कुछ कह पाना मुश्किल है क्योंकि यह एक अहसास है, एक फीलिंग है और अगर ऐसा कुछ नहीं होता है तो फिर दाल नहीं गलती'.
 

अमिताभ बच्चन के साथ आएंगी नजर 
रश्मिका के काम की बात करें तो वे अब जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में नजर आएंगी इसके बाद वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी उनके फैंस को उनकी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार है.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai