Drishyam 2 में दमदार रोल में हैं अक्षय खन्ना, अजय देवगन के साथ माइंड गेम खेलते दिखेंगे एक्टर

इस पोस्टर के रिलीज होने से फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है. इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा है कि-दुश्मन को हराने का मौका अक्सर दुश्मन आपको खुद देता है. ये लाइन भी लोगों का ध्यान खींच रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अजय देवगन, श्रिया सरल और तब्बू की सस्पेंस थ्रिलर मूवी दृश्यम एक बेहतरीन और हिट फिल्म साबित हुई थी. अब इस फिल्म के सीक्वल फिल्म दृश्यम-2 का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में बॉलीवुड स्टार अक्षय खन्ना नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म में अक्षय खन्ना की भूमिका क्या होगी इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. इस पोस्टर में अक्षय एक कांच की टेबल पर रखे हुए शतरंज के मोहरों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्टर के रिलीज होने से फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है. इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा है कि-दुश्मन को हराने का मौका अक्सर दुश्मन आपको खुद देता है. ये लाइन भी लोगों का ध्यान खींच रही है.

दर्शकों को भी दृश्यम-2 का बेसब्री से इंतजार है. पहले भाग में नायक बेहद चतुराई से पुलिस और अन्य लोगों का ध्यान भटका कर खुद को कानून के शिकंजे से बचा लेता है. इसीलिए इसके सीक्वल के पोस्टर में लिखा गया है- Case Reopens on 18th November, 2022 जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म इसी तारीख को रिलीज होने जा रही है. 

Advertisement

बता दें कि दृशम एक मलयालम फिल्म का ऑफिशियल रीमेक थी. मूल मलयालम फिल्म में मुख्य भूमिका केरल के सुपरस्टार मोहनलाल ने निभाई थी. फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता के बाद इसे कई अन्य भाषाओं में बनाया गया. इसके हिन्दी रीमेक में जहां मुख्य भूमिका अजय देवगन के हिस्से में आई वहीं तमिल में लीड रोल कमल हसन और कन्नड कन्नड़ रीमेक में व्यंकटेश जैसे सुपर स्टार नजर आए थे. मलयालम में इसका सीक्वल यानी दृश्यम-2 पहले ही रिलीज हो चुका है, जो काफी सफल भी रहा है. 

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा