The Lady Killer का ट्रेलर रिलीज, फैन्स बोले - अर्जुन कपूर के करियर की बेस्ट फिल्म होगी ये

ट्रेलर रिलीज होते ही फैन्स ने यूट्यूब पर कमेंट्स की लाइन लगा दी. हर किसी ने दिलचस्प ट्रेलर की तारीफ की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर आखिरी बार 2022 की हिट 'एक विलेन रिटर्न्स' और इस साल की शुरुआत में 'कु्त्ते' में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए. फिलहाल जल्द वो एक और मिस्टीरियस थ्रिलर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने वाले हैं. 'द लेडी किलर' नाम से आने वाली इस फिल्म में वह भूमि पेडनेकर के साथ हैं. अजय बहल के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म इसी शुक्रवार यानी कि 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर को जिस तरह प्रेजेंट किया गया है उससे लग रहा है कि फिल्म थियेटर्स में ऑडियंस को मिस्ट्री और थ्रिल का फुल डोज देने वाली है.

रविवार 29 अक्टूबर को 'द लेडी किलर' के मेकर्स ने मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज किया. 2 मिनट और 22 सेकेंड की ड्यूरेशन में ट्रेलर अर्जुन कपूर के कैरेक्टर की एक नए शहर में बसने की कहानी को उजागर करता है. यहां उसका सामना भूमि पेडनेकर से होता है. कहानी उन्हें इमोशनल लवर्स के तौर पर दिखा रही है लेकिन जैसे-जैसे स्टोरीप्ले गहरा होता जाता है अर्जुन दूसरी महिला के साथ उलझकर मुश्किलों के जाल में फंस जाता है. दोनों किरदारों को एक गंभीर दिखाया गया है.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टारर 'द लेडी किलर' के ट्रेलर पर मिल रही है तारीफें

ट्रेलर के रिलीज होते ही फैन्स ने यूट्यूब पर कमेंट्स की लाइन लगा दी. हर किसी ने दिलचस्प ट्रेलर की तारीफ की. एक एक्साइटेड फैन ने भविष्यवाणी की, "यह फिल्म अर्जुन कपूर के करियर का अहम मोड़ होगी... मेरे शब्दों को याद रखें! लोग उन्हें उनके रोल के लिए हमेशा याद रखेंगे". एक फैन ने लिखा, "मुझे इस तरह की थ्रिलर फिल्में पसंद हैं जहां विलेन एक लड़की हो. अर्जुन कपूर का रोल पसंद आया. असल में इस फिल्म का इंतजार है". द लेडी किलर 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts