The Kerala Story BO Collection Day 13: 'तू झूठी मैं मक्कार' को भी 'द केरल स्टोरी' ने छोड़ा पीछे, पठान के बाद हासिल किया ये मुकाम

The Kerala Story Box Office Collection Day 13: विवादों के बीच द केरल स्टोरी ने एक और मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके चलते रणबीर कपूर की तू झूठी मैं मक्कार ही नहीं सलमान खान की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान भी पीछे छूट गई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
The Kerala Story Box Office Collection Day 13: द केरल स्टोरी ने हासिल किया ये मुकाम
नई दिल्ली:

The Kerala Story Box Office Collection Day 13: विवादों में घिरी द केरल स्टोरी की कहानी भले ही लोगों को परेशान कर रही है. लेकिन फिल्म देखने वालों के लिए एक कारण बनती जा रही है कि फिल्म की कहानी है क्या. इसके चलते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढता जा रहा है. इसी बीच फिल्म की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, पठान के बाद द केरल स्टोरी साल 2023 की सबसे ज्यादा ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं फिल्म ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कर और सलमान खान की मल्टी स्टारर किसी का भाई किसी की जान को भी पीछे छोड़ दिया है. 

Advertisement

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, द केरल स्टोरी अब सबसे ज्यादा ग्रॉस करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसने तू झूठी मैं मक्कार को पीछे छोड़ दिया है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 12.35 करोड़, शनिवार को 19.50 करोड़, रविवार को 23.75 करोड़, सोमवार को 10.30 करोड़ और मंगलवार को 9.65 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद 156.69 करोड़  हो गई है. वहीं बुधवार की कमाई की बाच करें तो शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने 9.65 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisement

इसके अलावा नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में टॉप 5 हिंदी फिल्म में द केरल स्टोरी दूसरे नंबर पर है. लिस्ट में पहले नंबर पर पठान, तीसरे नंबर पर तू झूठी मैं मक्कार, चौथे पर किसी का भाई किसी की जान, पांचवे पर भोला है.

Advertisement
Advertisement

कमाई की बात करें तो पहले दिन 8.03 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.22 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद तीसरे दिन 16.4 करोड़, चौथे दिन 10.07 करोड़ और पांचवे दिन 11.14 करोड़, छठे दिन 12 करोड़ और सातवें दिन 12.5 करोड़ की कमाई की थी.

Advertisement

गौरतलब है कि द केरल स्टोरी में एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी नजर आ रही हैं. 

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss

Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन