The Kapil Sharma Show में आए अनूप जलोटा, गाया- चिंगारी कोई भड़के...देखें Video

The Kapil Sharma Show में अनूप जलोटा ने गाया गाना चिंगारी कोई भड़के तो कपिल ने यूं दिया रिएक्शन देखें Video...

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
The Kapil Sharma Show में आए अनूप जलोटा
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. दरअसल, कपिल  शो में इस बार के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह,  भारती सिंह, किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती के अलावा में बतौर गेस्ट संगीत के तीन दिग्गज गायक नजर आने वाले हैं. कुछ घंटे पहले सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें तीन प्रसिद्ध और दिग्गज गायक जो अपनी भजन और ग़ज़लों के लिए पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं वह शो में आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय गायक हरिहरन, पंकज उदास और अनूप जलोटा की. द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में इन तीनों दिग्गज को साथ में देखना काफी मजेदार होने वाला है. 

सोनी टीवी ने अपने ट्वीट में लिखा माहौल में होगा ढेर सारा म्यूजिक और ढेर सारी मस्ती और ढेर सारा मनोरंजन. जब आएंगे संगीत की दुनिया के कमाल कलाकार हरिहरण, अनूप जलोटा, और पंकज उदास. द कपिल शर्मा शो में इस शनिवार- रविवार रात 9.30 बजे. इस ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें देखेंगे कि अनूप जलोटा चिंगाड़ी कोई भड़के गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं साथ ही साथ कपिल शर्मा तीनों गायकों से मजेदार सवाल जवाब भी कर रहे हैं. 

Advertisement


शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. उन्होंने हाल ही में एक मजेदार वीडियो के साथ ये खबर भी शेयर की थी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | William Dalrymple की जुबानी, भारत की एशिया पर हुकूमत की कहानी
Topics mentioned in this article