63 साल की उम्र में भी नीतू कपूर दिखती हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस बोले वाउ

डांस दीवाने जूनियर्स पिछले कुछ हफ्तों में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है. शो को एक्ट्रेस नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
डिजाइनर आउटफिट्स में नीतू कपूर
नई दिल्ली:

वैसे तो बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, लेकिन जब बात ग्रेस, ब्यूटी और सिंप्लिसिटी की आती है तो नीतू कपूर का नाम टॉप पर आता है. हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी में आलिया के आलावा नीतू कपूर पर फैंस की नजरें टिकी हुई थीं. अपने जबरदस्त डिजाइनर आउटफिट्स के अलावा अपनी खूबसूरती से नीतू कपूर ने हर किसी का दिल जीत लिया था. एक बार फिर नीतू कपूर का दिल खुश कर देने वाला गॉर्जियस लुक सोशल मिडिया पर छाया हुआ है. रेड कलर के खूबसूरत आउटफिट में नीतू कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 एलिगेंस और ब्यूटी का जबरदस्त कॉम्बिनेशन 

डांस दीवाने जूनियर्स पिछले कुछ हफ्तों में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है. इस शो को बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज कर रहे हैं.  डांस दीवाने के हर एपिसोड में नीतू कपूर का खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. हाल ही में  नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं.  इन दोनों तस्वीरों में नीतू कपूर रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी पहने हुए नज़र आ रही हैं. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने बहुत ही एलिगेंस और ग्रेस के साथ कैरी किया हुआ है.  पहली तस्वीर में जहां रेड विद गोल्डन एंब्रायडरी लॉन्ग जैकेट के साथ अपनी ड्रेस को नीतू कपूर ने बहुत स्टाइलिश लुक दिया हुआ है, वहीं दूसरी तस्वीर में साड़ी को बेल्ट के साथ पहने नीतू कपूर बहुत ही कमाल लग रही हैं. कर्ली हेयर और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ एक्सेसरीज के साथ नीतू कपूर की खूबसूरती और सादगी फैंस का दिल जीत रही है. 

Advertisement

नीतू कपूर ने मंडे ब्लूज़ को रेड से दिया मात 

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ' मंडे ब्लूज को मात देने के लिए रेड को फ्रेम किया'. एक्ट्रेस की इस एलिगेंट लुक को न सिर्फ अनुष्का शर्मा ने लाइक किया बल्कि कई सेलिब्रिटीज और फैंस ने उनपर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं.  नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने रेड हार्ट ईमोजी के साथ अपनी मॉम को एडमायर किया. शाहीन भट्ट और भावना सोमाया ने भी कॉम्प्लीमेंट देकर नीतू कपूर की खूबसूरती की तारीफ की. फैंस इन तस्वीरों पर उन्हें गॉर्जियस, एलिगेंट, ब्यूटीफुल और परफेक्ट बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, रेड आप पर बहुत खूबसूरत लग रहा है. 

Advertisement

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं