दुनिया की सबसे छोटी महिला को हवा में उछालते दिखे खली, इंटरनेट यूजर्स बोले - सर इनको खा मत जाना

द ग्रेट खली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो दुनिया की सबसे छोटी महिला को हवा में उठाते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
खली और ज्योति आम्गे
नई दिल्ली:

खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को देखकर आप ये मत समझिएगा कि उनके हाथ में कोई खलौना है क्योंकि उनके साथ या यूं कहें उनके हाथ में एक दुनिया की सबसे छोटी महिला है. इस महिला का नाम ज्योति आम्गे है. खली ने वीडियो शेयर किया उसमें आप देखोगे कि खली ज्योति को एक हाथ पर उठाकर हवा में झुलाते दिख रहे हैं. खली कहते हैं हम आपको पुणे पहुंचा देते हैं. वहीं ज्योति हंसती हुई शर्माती नजर आती हैं. ऐसा लग रहा था कि वो खली के इस तरह उन्हें हवा में उठाने के लिए तैयार नहीं थीं. वहीं खली थे कि उन्होंने पूरा स्टंट करने के बाद ही दम लिया.  

वायरल वीडियो पर आए मजेदार कमेंट्स

खली और ज्योति का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर इंस्टा यूजर्स के बड़े ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा, ऐसा लग रहा है खली के चिप्स पैकेट में कोई टॉय निकला हो. एक बोला, सर इन्हें उछाल कर चांद मत दिखा देना. एक ने लिखा, मासूम को छोड़ दीजिए सर. वो मर जाएगी. एक ने लिखा, भगवान की माया देखिए कोई इतना बड़ा कोई इतना छोटा. एक ने लिखा, सर ज्योति को खा मत जाना.

Advertisement

बता दें कि ज्योति दुनिया की सबसे छोटी महिला हैं. उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है. ज्योति सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो अक्सर ही रील्स और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस प्लैटफॉर्म पर ज्योति के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article