The Great Indian Kapil Show Season 2: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे आप

The Great Indian Kapil Show Season 2 Release Date: कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

The Great Indian Kapil Show Season 2 Date Annoucment: कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 कब आने वाला है? इसके बारे में जानने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया था, जिसमें सीजन 2 के जल्द आने की बात कही थी. लेकिन अब लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें कपिल शर्मा और उनकी टीम ने अपकमिंग सीजन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और मजेदार अंदाज में बताया है कि किस दिन द ग्रेट इंडियन कपिल शो का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को देखने का मिलेगा. 

नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए नए प्रोमो की शुरूआत कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरण सिंह की एक टेबल पर मीटिंग पर होती है. वहीं कपिल कहता है, सुबह से 10 डोसे खा लिए तुम लोगों ने कोई आइडिया है की नहीं. 

Advertisement

आगे कीकू जवाब में कहते हैं, नहीं आ रहे आइडियाज कुछ. अर्चना बीच में कहती हैं, हर शनिवार जब अपना शो आए. तो आगे कपिल जोड़ते हुए कहता है, तो लोग कहें कि आज शनिवार नहीं फनीवार है. इसके बाद सभी हामी भरते हैं और कपिल शर्मा अनाउंस करते हैं कि  21 सितंबर से नई सीरीज शुरू हो रहे हैं. 

Advertisement

प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, फन से आपके शनिवार को फनीवार बनाने हम आ रहे हैं 21 सितंबर से. तैयार हो जाइए द ग्रेट इंडियन कपिल शो हर फनीवार सिर्फ नेटफ्लिक्स पर. इसे देखते ही फैंस ने रिएक्शन शेयर किया है और एक्साइटमेंट जाहिर की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
धमाकों से फिर दहला लेबनान, Radio-Laptop और Mobile में ब्लास्ट, 20 की मौत