फोटो में उदास चुपचाप सी बैठी बच्ची अब है बड़ी स्टार, क्या आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को पहचान पाए?

अनुष्का शर्मा का जन्म उत्तर प्रदेश के अयोध्या में कर्नल अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा के घर हुआ. उनके एक बड़े भाई भी हैं जिनका नाम कारनेश है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

चुपचाप उदास बैठी इस प्यारी सी बच्ची की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  फैंस इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं. रेड कलर का स्वेटर औऱ बालों में हेयरबैंड लगाए यह बच्ची हाथों पर अपना फेस रख कर बैठी है. ऐसा लग रहा है जैसे यह बच्ची कुछ सोच रही है. यह लड़की अब बड़ी एक्ट्रेस है. बड़ी होकर इस बच्ची ने शाहरूख खान के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था औऱ पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में छा गई थी. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की. फोटो में दिख रही बच्ची कोई और नहीं अनुष्का शर्मा है. वह मशहूर एक्ट्रेस ही नहीं फिल्म निर्माता भी हैं.

अनुष्का शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में वह अब जाना पहचाना नाम हैं. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वालीं अनुष्का को उसी दौरान यशराज बैनर की तरफ से एक साथ तीन फिल्मों के लिए साइन किया गया और यहीं से उनके करियर का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ा. उन्हें को-एक्टर को तौर पर फिल्म ‘जब तक है जान' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है.

Advertisement

अनुष्का शर्मा का जन्म उत्तर प्रदेश के अयोध्या में कर्नल अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा के घर हुआ. उनके एक बड़े भाई भी हैं, जिनका नाम कारनेश है. अनुष्का की शुरूआती पढ़ाई आर्मी स्कूल से हुई और इसके बाद उन्होंने माउंट कैरमल कॉलेज, बैंगलोर से ग्रेजुएशन किया.   

Advertisement

सुपरहिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी' के बाद उन्होंने ‘बदमाश कंपनी', ‘बैंड बाजा बारात', ‘पीके', ‘जब तक है जान', ‘एनएच 10', ‘बॉम्बेल बेलवेट', ‘दिल धड़कने दो', ‘सुल्तान', ‘सूई धागा', ‘संजू', और ‘ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में की. अनुष्का  ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की और उनकी एक बेटी वामिका हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार