मां के साथ दिख रही लड़की इंडस्ट्री में लेकर आई थी ग्लैमर की क्रांति, स्टाइल में आज की हीरोइनों को देती हैं कड़ी टक्कर, पहचाना क्या?

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में मां के साथ दिख रही ये लड़की एक समय में इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस लड़की हुआ करती थी. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

Advertisement
Read Time: 14 mins
मां के साथ दिख रही ये लड़की कौन है?
नई दिल्ली:

जीनत अमान का नाम सुनते ही दिमाग में एक ऐसी अदाकारा की तस्वीर आती है. जो फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों तक अपनी अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से भी राज करती रही. जीनत अमान ने अपने समय में बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों जैसे अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, शत्रुघ्न सिन्हा, धर्मेंद्र आदि के साथ काम किया था. 1985 में जीनत अमान ने मजहर खान से शादी रचाई थी, जिनसे उन्हें जहान और अजान खान नाम के दो बेटे हुए. जीनत अमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. 

यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें आप जीनत अमान को उनकी मां के साथ देख सकते हैं. इस फोटो में जीनत अमान हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. जीनत अमान ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि 2005 के मुंबई फ्लड में उन्होंने अपने परिवार की लगभग सारी तस्वीरें खो दी हैं, और जो बची हैं वो उनके लिए बेशकीमती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए जीनत ने कैप्शन में अपने मां की तारीफ भी की है. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. 

Advertisement

कई लोग तो फोटो में जीनत अमान को देखकर पहचान ही नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, "मैम इस फोटो में तो आप पहचान में ही नहीं आ रहीं". तो एक अन्य ने लिखा है, "आप बिलकुल अपनी मां पर गई हैं". बात करें करियर की तो जीनत अमान सत्यम शिवम सुंदरम, डॉन, हरे रामा हरे कृष्णा, दोस्ताना, हीरा पन्ना जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात